×

IPL 2023 से सीजन से बाहर होने के बाद भावुक हुआ ये कप्तान, सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 सीजन के लिए चार टीमों ने क्वालिफाई किया है, जबकि छह टीमों को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स का मौजूदा सीजन के तहत मिलाजुला प्रदर्शन रहा। कप्तान के बल्ले से तो काफी रन निकले, लेकिन दिल्ली कैपिल्स प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर सकी।

IPL 2023: क्यों प्लेऑफ से पहले बाहर हुई RCB, सामने आए चौंकाने वाले कारण
 

दिल्ली कैपिटल्स के बाहर होने के बाद डेविड वॉर्नर भावुक नजर आए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भावुक पोस्ट शेयर की है।इस पोस्ट में उन्होंने कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा कि, हम जैसा नतीजा चाहते थे वैसा नहीं मिला, लेकिन मैं उन सबको धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने हमारा समर्थन किया।हमारे फैंस हमेशा प्रोत्साहन देते हैं ।

Mumbai Indians ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, रोहित की टीम ने कर दिया बड़ा कमाल
 

 

मुझे उम्मीद है कि हम अगले साल अच्छी वापसी करेंगे और कड़ी टक्कर देंगे।मौजूदा सीजन ने एक बार फिर दिखा दिया कि क्यों यह दुनिया की सबसे प्रतिस्पर्धी लीग है। सीजन में कई मजेदार मैच हुए ।आईपीएल 2023 सीजन से बाहर होने वाली दिल्ली कैपिटल्स पहली टीम बनी थी। दिल्ली ने इस सीजन के तहत अपने खेले 14 मैचों में से 5 के तहत जीत दर्ज की ।वहीं 9 मैचों में हार का सामना करना पड़ा।

IPL 2023: शुभमन गिल ने तोड़ डाले कई बड़े रिकॉर्ड, ये कारनामा करने वाले बने युवा खिलाड़ी
 

दिल्ली कैपिटल्स 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही।आईपीएल 2023 सीजन के तहत दिल्ली कैपिटल्स के लिए डेविड वॉर्नर ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया। डेविड वॉर्नर ने मौजूदा सीजन के तहत बल्ले से जलवा दिखाते हुए 14 मैचों में 36.86 की औसत और 131.63 की स्ट्राइक रेट के साथ 516 रन बनाए।इस दौरान उनके बल्ले से 6 अर्धशतक भी निकले। वहीं उनका सीजन का सर्वाधिक स्कोर 86 रन रहा , जो उन्होंने लीग के अपने आखिरी मैच में चेन्नई के खिलाफ बनाए थे।