×

SRH vs MI: तिलक वर्मा-कैमरून ग्रीन ने की आक्रामक बल्लेबाज़ी, गेंदबाजों को जमकर धुना, फैंस ने हैदराबाद का उड़ाया मजाक
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज तिलक वर्मा और कैमरून ग्रीन ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर ख़बर ली।इन दोनों ही खिलाड़ियों ने  तूफानी बल्लेबाजी से विरोधी टीम के होश उड़ाने का काम किया।कैमरून ग्रीन और तिलक वर्मा ने मुकाबले में मुंबई के लिए  शानदार प्रदर्शन करने के साथ ही अहम साझेदारी की और इस वजह से टीम  स्कोर  बोर्ड पर 192 रन लगा पाई।

SRH vs MI  IPL 2023: युवा कंगारू खिलाड़ी ने मुंबई के लिए मचाया बल्ले से कोहराम, हैदराबाद के उड़ा दिए होश
 


इन दोनों ही धाकड़ खिलाड़ियों ने धमाकेदार बल्लेबाजी से सोशल मीडिया पर जमकर महफिल लूटी है।मुकाबले में टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस को रोहित शर्मा और ईशान किशन ने अच्छी शुरूआती दी।रोहित शर्मा के पवेलियन लौट जाने के बाद मुंबई इंडियंस की पारी लड़खड़ाती नजर आई है।ऐसे में तीसरे नंबर पर नंबर पर बल्लेबाजी करने आए कैमरून ग्रीन ने पारी को संभाला और आक्रामक बल्लेबाजी की।

SRH vs MI Live Score, IPL 2023: कैमरून ग्रीन ने जड़ा अर्धशतक, मुंबई ने हैदराबाद को दिया 193 रनों का लक्ष्य

उन्होंने गेंद पर 64 रन जड़ते हुए टीम के स्कोर को 192 तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।इसी बीच कैमरून ग्रीन को तिलक वर्मा का भी भरपूर साथ मिला।तिलक वर्मा ने  करीब 217  के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 37 रन ठोके । उन्होने कैमग्रीन के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 56 रनों की उपयोगी साझेदारी भी की ।

IPL 2023 SRH vs MI: लय से फिर भटके सूर्यकुमार यादव, हैदराबाद के खिलाफ हुए फ्लॉप

कैमरून ग्रीन और तिलक वर्मा के शानदार प्रदर्शन से क्रिकेट फैंस खुश हुए हैं। वे इन दोनों खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं।कैमरून ग्रीन और तिलक वर्मा के अलावा रोहित शर्मा और ईशन किशन ने भी रन बनाए। रोहित शर्मा ने जहां 28 रन की पारी खेली और ईशान किशन 38 रन की पारी का योगदान दिया।