×

SRH vs DC: दिल्ली का खराब प्रदर्शन देख फैंस का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 के 34वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी फ्लॉप साबित हुई।पूरी दिल्ली की टीम 144 रन बना सकी । यही नहीं दिल्ली कैपिटल्स का कोई भी बल्लेबाज 50 रन तक का आंकड़ा नहीं छू सका।दिल्ली कैपिटल्स के लिए मनीष पांडे और अक्षर पटेल ने 34-34 रन की पारी खेली। डेविड वॉर्नर ने 21और मिचेल मार्श ने 25 रन की पारी खेली।

IPL 2023 SRH vs DC Live: दिल्ली ने हैदराबाद के सामने रखा 145 रनों का लक्ष्य, वाशिंगटन सुंदर ने  लिए तीन विकेट
 


वहीं सरफराज खान 10 रन बना सके ।इसके अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज दहाई आंकड़ा तक नहीं छू सका। दिल्ली कैपिटल्स की खराब बल्लेबाजी देख क्रिकेट फैंस नाखुश हुए हैं।यही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर टीम का जमकर मजाक उड़ाया है। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स का मौजूदा सीजन के तहत खराब प्रदर्शन रहा है।डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली टीम अपना इस सीजन का सातवां मैच खेल रही है,

IPL 2023 SRH vs DC : वाशिंगटन सुंदर ने बरपाया कहर, एक ही ओवर में झटके 3 विकेट, देखें VIDEO

लेकिन इससे पहले खेले उसने अपने 6 मैचों में से  एक तहत ही जीत दर्ज की, वहीं पांच मैच में  हार का सामना करना पड़ा ।दिल्ली कैपिटल्स के लिए प्लेऑफ की राह की राह मुश्किल हो गई है।ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी।

IPL 2023, SRH vs DC Live: फ्लॉप प्रदर्शन के बाद युवा खिलाड़ी पर गिरी गाज, प्लेइंग XI से हुआ बाहर 
 

बता दें कि मौजूदा सीजन के तहत दिल्ली कैपिटल्स डेविड वॉर्नर की कप्तानी में खेल रही है। इस सीजन ऋषभ पंत की कमी टीम को खल रही है।ऋषभ पंत ने ही पिछले सीजन दिल्ली के लिए कप्तानी की थी।इस मुकाबले के तहत दिल्ली के लिए हैदराबाद के खिलाफ जीत आसान नहीं रहने  वाली है ।दोनों टीमों के बीच जबरदस्त भिड़ंत आज यहां हो रही है।