×

RR vs LSG:राजस्थान के कप्तान Sanju Samson ने की बड़ी नाइंसाफी, फिर तोड़ा इस भारतीय पेसर का दिल

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन लगातार एक भारतीय पेसर के साथ नाइंसाफी करने का काम कर रहे हैं । अब लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच के तहत भी कप्तान संजू सैमसन ने भारत के इस युवा स्टार गेंदबाज को मौका ना देकर उसका दिल तोड़ दिया। जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि पेसर नवदीप सैनी हैं।नवदीप सैनी को मौजूदा सीजन में केवल एक मैच में ही गेंदबाजी का मौका दिया गया है।

 RR vs LSG Live: कप्तान केएल राहुल ने चौंकाया, धाकड़ खिलाड़ी को फिर नहीं शामिल किया Playing XI में
 


 

नवदीप सैनी काफी प्रतिभावान गेंदबाज माने जाते हैं।वह राजस्थान रॉयल्स के लिए भी उपयोगी साबित हो सकते हैं, लेकिन उनको मौका नहीं दिए जाने से फैंस को भी हैरानी होती है। नवदीप सैनी की बात करें तो वह अपनी घातक गेंदबाजी से आईपीएल में सुर्खियां बटोर चुके हैं । आईपीएल में नवदीप सैनी ने अब तक जहां 31 मैच खेले हैं, जिनमें वह 20 विकेट लेने में सफल रहे हैं। नवदीप सैनी टीम इंडिया के लिए तीनों प्रारूप में खेलने वाले गेंदबाज हैं।

IPL 2023 RR vs LSG Live: राजस्थान ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन में क्या हुए बदलाव

हालांकि वह लंबे वक्त से भारतीय टीम से बाहर भी चल रहे हैं। नवदीप सैनी ने भारत के लिए दो टेस्ट मैच खेले हैं जिनमें 4 विकेट लिए हैं।वहीं 8 वनडे मैचों में खेलते हुए वह 6 विकेट ले चुके हैं।

इसके अलावा 11 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में उनके नाम 13 विकेट दर्ज हैं। बता दें कि राजस्थान और लखनऊ के  बीच आज के मैच में रोमांचक भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। राजस्थान ने अपने  खेले 5 मैचों में से 4 के तहत जीत दर्ज की है। राजस्थान के अंक तालिका में 8 अंक हैं।वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स ने 5 मैचों में से तीन केतहत जीत अब तक दर्ज की है ।वह 6 अंक केसाथ दूसरे नंबर  पर अंक तालिका में है।

 IPL 2023 RR vs LSG Live: राजस्थान ने जीता टॉस, लखनऊ पहले करेगी बल्लेबाजी

लखनऊ सुपर जायंट्स (प्लेइंग-11) : केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टॉयनिस, क्रुणाल पांड्या, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आयुष बडोनी, नवीन-उल-हक, आवेश खान, युद्धवीर सिंह चरक और रवि बिश्नोई

राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग-11): जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा और युजवेंद्र चहल