×

RCB vs CSK Most Fours Highlights: हाईस्कोरिंग मैच में हुई रनों की बरसात, जानें किन बल्लेबाजों ने जड़े सबसे ज्यादा चौके
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आरसीबी और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच बीते दिन जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली।मुकाबले में जमकर रनों की बरसात तो हुई है, साथ ही छक्के-चौके देखने को मिले।हम यहां गौर कर रहे हैं कि इन दोनों टीमों के बीच खेले गए मैच में किन खिलाड़ियों ने सबसे ज्यादा चौके लगाए। चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए डेवोन कॉनवे ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्होंने 45 गेंदों में 83 रन की पारी खेली और साथ ही 6 छक्के जड़े और इतने चौके भी लगाए।

RCB vs CSK Most Sixes Highlights: चेन्नई ने बैंगलोर को रौंदा, कॉनवे और मैक्सवेल न मैच में की छक्कों की बरसात
 

कॉनवे के साथ ही शिवम दुबे भी गेंदबाजों के लिए काल बने। हालांकि वह 52 रन की पारी में 5 छक्के के साथ दो चौके ही जड़ सके।इसके अलावा अजिंक्य रहाणे की पारी को भी यहां रेखांकित किया जाना अहम होगा क्योंकि उन्होंने 27 गेंदों में 37 रन ठोके।

RCB vs CSK Match Highlights:आरसीबी को मिली रोमांचक हार, चेन्नई सुपरकिंग्स को 8 रन से मिली जीत
 

रहाणे ने दो चौके के अलावा तीन चौके भी लगाए। दूसरी ओर आरसीबी की बल्लेबाजी की बात करें तो टीम की ओर से कुल 12 चौके लगाए गए। फाफ डुप्लेसी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 33 गेंदों में 5 चौके और इतने छक्कों की मदद से 62 रन की पारी खेली ।

IPL 2023, RCB vs CSK Live: डेवोन कॉनवे और शिवम दुबे ने जड़े अर्धशतक, चेन्नई ने बैंगलोर को दिया 227 रनों का लक्ष्य

वहीं ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी 76 रनों की विस्फोटक पारी में 8 चौके और 3 छक्के जड़ने के काम किया।इसके अलावा दिनेश कार्तिक ने 28 रन की पारी में तीन चौके और एक छक्का लगाया।बता दें कि मुकाबले में आरसीबी को रोमांचक हार का सामना करना पड़ा ।बैंगलोर के सामने जीत के लिए 227 रनों का लक्ष्य था, लेकिन वह 20 ओवर में 8 विकेट पर 218 रन बना सके।