×

PBKS vs RCB Playing 11: पंजाब का सामना होगा बैंगलोर से,  जानिए कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 27 वें मैच के तहत गुरुवार को पंजाब किंग्स सामना आरसीबी से होगा। दोनों टीमों के बीच मुकाबला मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि आईपीएल के मौजूदा सीजन के तहत पंजाब और बैंगलोर ने 5-5 मैच खेले हैं।इन मैचों में से जहां पंजाब किंग्स को पांच में से तीन मैचों में जीत और दो में हार का सामना करना पड़ा है।वहीं आरसीबी भी अपने पांच मैचों में से दो के तहत जीत दर्ज करने में सफल रही है।दोनों टीमों के लिए आज का मैच महत्वपूर्ण रहने वाला है।

RR vs LSG: लखनऊ के खिलाफ मिली रोमांचक हार से दुखी हुए संजू सैमसन, मैच के बाद बताया कहां हुई चूक
 

पंजाब और बैंगलोर की निगाहें जीत पर रहने वाली हैं।दोनों टीमों की हम यहां संभावित प्लेइंग इलेवन की बात कर रहे हैं।पंजाब किंग्स के लिए नियमित कप्तान शिखर धवन की वापसी हो सकती है, जो पिछले मैच से चोट की वजह से बाहर रहे थे।

IPL 2023 RR vs LSG : मैच में लगे 26 चौके 9 छक्के, बैट- बॉल के बीच हुई भीषण जंग, देखें हाइलाइट्स
 

पंजाब के लिए धवन और प्रभसिमरन ओपन कर सकते हैं। शिखर धवन इन दिनों जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं और इसलिए उनकी वापसी जरूरी है। टीम के पास मध्यक्रम में जितेश शर्मा, मैथ्यू शॉर्ट और जितेश शर्मा जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं। वहीं ऑलराउंडर के रूप में शाहरुख खान और सैम कुर्रन मौजूद हैं।

विकेट ना मिलने से बौखलाए Yuzvendra Chahal ने मैदान पर कर डाली शर्मनाक हरकत, VIDEO हो रहा वायरल
 

वहीं तेज गेंदबाजों के रूप में टीम के पास कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह और राहुल चाहर की मौजूदगी रहने वाली है। आरसीबी के लिए फाफ डुप्लेसी और विराट कोहली ओपन करते हुए नजर  सकते हैं ।वहीं मध्यक्रम में टीम के पास महिपाल लोमरोर , ग्लेन मैक्सवेल और  शाहबाज अहमद जैसे धाकड़ खिलाड़ी हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में दिनेश कार्तिक खेल सकते हैं। तेज गेंदबाजों के रूप में टीम के लिए हर्षल पटेल, सिराज, विजयकुमार खेल सकते हैं।वहीं बतौर स्पिनर वानिंदु हसरंगा कमाल करते हुए नजर आ सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
पंजाब किंग्स: शिखर धवन, प्रभसिमरन सिंह, मैथ्यू शॉर्ट, सिकंदर रजा, सैम कुरेन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज़ अहमद, दिनेश कार्तिक, वेन पार्नेल, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, सिराज, विजयकुमार