×

MI vs RR : 21 साल के युवा खिलाड़ी ने वानखेड़े में बल्ले से मचाया कोहराम, मुंबई के गेंदबाजों के उड़ाए परखच्चे
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। राजस्थान रॉयल्स के 21 साल के युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल ने अकेले ही मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों के परखच्चे उड़ा दिए। यशस्वी ने रविवार को मुंबई के खिलाफ मैच में विस्फोटक बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। राजस्थान रॉयल्स के लिए वह संकटमोचक की भूमिका में नजर आए। मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के बाकी बल्लेबाज फ्लॉप हो गए थे, लेकिन यशस्वी जायसवाल अकेले ही टिककर बल्लेबाजी करते नजर आए।उनकी इस पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 212 रन बना डाले।

IPL 2023 MI vs RR Live: यशस्वी जायसवाल ने ठोका शतक, राजस्थान ने मुंबई को दिया 213  रनों का लक्ष्य
 


उन्होंने 200 के स्ट्राइक रेट से वानखेड़े स्टेडियम में बल्लेबाजी की ।युवा स्टार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 53 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। उन्होंने रिली मेरेडिथ के ओवर की चौथी और पांचवीं गंद पर लगातार चौके लगाकर सैंकड़ा छुआ।इसके बाद भी यशस्वी जायसवाल नहीं रुके और उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी जारी रखी।यशस्वी जायसवाल अरशद खान की गेंद पर आउट हुए।उन्होंने 62 गेंदों पर 124 रनों की अपनी पारी में 16 चौके और 8 छक्के जड़े।

CSK vs PBKS: आखिरी गेंद पर मिली चेन्नई को हार, मैच के बाद धोनी ने बताया कहां हुई चूक

यशस्वी जायसवाल जिस तरह से प्रदर्शन कर रहे हैं , वह जल्द टीम इंडिया में एंट्री कर सकती हैं।आईपीएल 2023 सीजन में लगातार शानदार प्रदर्शन करके यशस्वी जायसवाल ने टीम इंडिया का दरवाजा खटखटाने का काम किया ।

CSK vs PBKS: धोनी का दिखा पुराना अवतार, चेपॉक में ठोके बैक टू बैक दो छक्के, स्टेडियम में बैठे फैंस हुए दीवाने -VIDEO

इस सीजन उन्होंने अपने खेले 9 मैचों में 47.56 की औसत और 169.70 की स्ट्राइकक रेट से 428 रन बनाए हैं। एक शतक के अलावा तीन अर्धशतक भी उनके बल्ले से निकले हैं।इसके अलावा उन्होंने 56 चौके और 18 छक्के जड़े हैं।जायसवाल अपनी फॉर्म जारी रखते हैं तो आने वाले मैचों में भी धमाकेदार बल्लेबाजी कर सकते हैं।