×

IPL 2023 में इन दो टीमों के बीच खेला जाएगा 'महामुकाबला', जानिए कब-कहां और कैसे देखें लाइव
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 सीजन अपना आधे से ज्यादा सफर तय कर चुका है।अब तक टीमों के बीच रोमांचक और कांटे की भिड़ंत ही देखने को मिली है। यही नहीं टीमों के बीच प्लेऑफ को लेकर जंग चल रही है। वैसे इन सब बातों के बीच मंगलवार को आईपीएल 2023 में महामुकाबला खेला जाएगा।आईपीएल के 16 वें सीजन के तहत मुंबई इंडियंस की भिड़ंत आरसीबी से होगी। दोनों टीमों के बीच मुकाबला भारतीय समय के हिसाब से समय शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

IPL 2023: रोहित शर्मा की खराब फॉर्म पर वीरेंद्र सहवाग ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कह दिया
 

वहीं इस  मुकाबले के तहत टॉस शाम 7 बजे हो जाएगा।मुंबई और बैंगलुरु के बीच होने वाले इस मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न टीवी चैनलों पर देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न टीवी चैनलों हिंदी अंग्रेजी समेत तमाम भारतीय भाषाओं में मैच का आनंद लिया जा सकता है।

IPL 2023 में बुरी तरह फ्लॉप हुए हिटमैन Rohit Sharma, चौंकाने वाले आंकड़े आए सामने, आलोचकों ने साधा निशना 
 

मुंबई और बैंगलुरु के बीच होने वाले इस मैच को आप जियो सिनेमा मोबाइल ऐप के जरिए फ्री में देख सकते हैं। जियो सिनेमा पर भी हिंदी समेत तमाम क्षेत्रीय भाषाओं में मैच का आनंद लिया जा सकता है।मुंबई और आरसीबी जब भी आमने -सामने होती हैं तो उनके बीच रोमांचक भिड़ंत ही देखने को मिलती है।

IPL 2023: RCB के पास खराब दाग धुलने का है मौका, पिछले 8 सालों में MI के खिलाफ नहीं कर पाई ये बड़ा काम
 

दोनों टीमें इस सीजन दूसरी बार एक दूसरे आमना -सामना करेंगी।इससे पहले बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच खेला गया था, जहां आरसीबी ने 8 विकेट से जीत दर्ज की  थी।मुकाबले में मुंबई ने 7 विकेट पर 171 रन बनआए थे, वहीं इसके जवाब में आरसीबी  ने 16.2 ओवर में दो विकेट खोकर 172 रन बनाकर जीत दर्ज की थी।मुंबई इंडियंस अपनी पिछली हार का बदला लेने के लिए मैदान पर उतरने वाली है।