×

 LSG vs GT: बल्लेबाज या गेंदबाज किसको मिलेगा फायदा, जानिए कैसा रहने वाला पिच और मौसम का हाल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 30 वें मैच के तहत शनिवार को लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत गुजरात टाइटंस से होगी। दोनों टीमों के बीच मुकाबला लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 3.30 बजे से खेला जाएगा।गुजरात टाइटंस की कप्तानी जहां हार्दिक पांड्या के पास है,

IPL 2023: रोचक हुई ऑरेंज और पर्पल कैप की जंग, यहां देखें ताजा अपडेट कौन से खिलाड़ी हैं रेस में
 


वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स का नेतृत्व केएल राहुल कर रहे हैं। मौजूदा सीजन के तहत लखनऊ और  गुजरात दोनों टीमों को शानदार प्रदर्शन रहा है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने जहां अपने खेले 6 मैचों में से चार के तहत जीत दर्ज की है। वह 8 अंक लेकर दूसरे स्थान पर है।वहीं गुजरात टाइटंस ने 5 मैचों में से 6 के तहत जीत दर्ज की है । गुजरात की टीम  6 अंक लेकर चौथे स्थान पर है।

CSK vs SRH Highlights :डेवोन कॉनवे ने बल्ले से मचाया कोहराम, चेन्नई-हैदराबाद के मैच में हुई चौके-छक्कों की बरसात
 

लखनऊ और हैदराबाद के बीच होने वाले इस मैच को लेकर हम यहां पिच और मौसम की बात करने वाले हैं। पिच की बात करें तो इकाना की पिच से बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को समान सहायता प्रदान की जाती है।यहां के पिछले आईपीएल मैचों में बल्लेबाजों के लिए अच्छे कनेक्शन खोलने के साथ कुछ रन फेस्ट देखे गए हैं। तेज गेंदबाज यहां की पिच पर शुरुआत में विकेट निकाल सकते हैं ।

IPL 2023 : SRH पर जीत के बाद धोनी ने फैंस को दिया झटका, कहा -मेरे करियर का आखिरी
 

वहीं मौसम की बात करें तो लखनऊ में 22 अप्रैल को मौसम सुहावना रहने की उम्मीद है ।लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल मैच के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।20 ओवर के संघर्ष के दौरान हवा की गति लगभग 18से 15 किलोमीटर घंटा होगी। तापमान 22 डिग्री सेल्सियस  से 37 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। आर्द्रता 35-46 प्रतिशत के आसपास रहने का अनुमान है।