×

IPL 2024 केएल राहुल ने पकड़ा ऐसा हैरतअंगेज कैच, टीम के मालिक संजीव गोयनका खड़े होकर ताली बजाने के लिए हुए मजबूर, देखें VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को 19  रन हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ की टीम मैच भले ही हार गई है, लेकिन टीम के मालिक केएल राहुल ने अद्भुत और हैरतअंगेज कैच लेकर सबका दिल जीत लिया। केएल ने इतना शानदार कैच लिया कि टीम के मालिक संजीव गोयनका भी केएल राहुल के लिए तालियां बजाने के लिए मजबूर हो गए।

“आज मालिक नहीं छोड़ेगा” दिल्ली के खिलाफ फ्लॉप हुए केएल राहुल तो फैंस ने किया ट्रोल, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
 

बता दें कि केएल राहुल के कैच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। राहुल ने दिल्ली कैपिटल्स के शाई होप का कैच लपका। उन्होंने यह कैच पहली नहीं बल्कि दूसरी कोशिश में लिया। केएल राहुल सर्कल के अंदर ऑफ साइड पर फील्डिंग कर रहे थे।शाई होप ने रवि बिश्नोई की गेंद पर तेज बल्ला चलाकर शॉट खेलना चाहा।

IPL 2024 दिल्ली के खिलाफ हार के बाद फूटा केएल राहुल का गुस्सा, कप्तान ने बताया कहां हो गई सबसे बड़ी चूक
 

गेंद सीधा केएल राहुल की तरफ गई। लेकिन गेंद राहुल के सीने के करीब पहुंची, जिसे वो सही से पकड़ नहीं पाए और पहले गेंद छूट गई। गेंद को जमीन पर गिरता देख राहुल ने भागकर शानदार डाइव लगाई। केएल राहुल का यह अद्भुत कैच वकाई तारीफ के काबिल है।

IPL 2024 के आखिरी लीग मैच में जीत के बाद भावुक हुए DC कप्तान ऋषभ पंत, जानिए क्या कुछ कहा
 

कैच लेने में राहुल का कैप भी टेढ़ा हो गया था । राहुल के इस शानदार कैच को देख स्टैंड्स में बैठे लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका भी खुद को ताली बजाने से रोक नहीं सके।संजीव गोयनका का रिएक्शन वायरल हो रहा है। गौरतलब हो कि पिछले मैच में जब सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पंजाब किंग्स को हार मिली थी तो संजीव गोयनका मैच के बाद कप्तान केएल राहुल को डांट लगाते दिखे थे।तब भी उनका वीडियो तेजी से वायरल हुआ था।