×

IPL 2024 KKR vs SRH Highlights कोलकाता ने हैदराबाद को मात देकर लिया फाइनल का टिकट, क्वालीफायर मैच 8 विकेट से जीता
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 सीजन के पहले क्वालीफायर मैच के तहत केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद का आमना- सामना हुआ।अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच के तहत केकेआर ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, लेकिन पूरी टीम कोलकाता की घातक गेंदबाजी के आगे 19.3 ओवर में 159 रनों पर ढेर हो गई। हैदराबाद के लिए राहुल त्रिपाठी ने 35 गेंदों में 7 चौके और एक छक्के की मदद से 55 रन की पारी खेली।

IPL 2024 क्वालीफायर मैच में फ्लॉप हुए ट्रेविस हेड तो बनाया अनचाहा रिकॉर्ड,  धवन की कर ली बराबरी

हेनरिक क्लासेन ने 21 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 32 रन की पारी खेली। पैट कमिंस ने 24 गेंदों में दो चौके और इतने ही छक्कों की मदद से 30 रन की पारी खेली।कोलकाता के लिए मिचेल स्टार्क ने घातक गेंदबाजी करते हुए सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए और वरुण चक्रवर्ती ने दो विकेट झटके।

 KKR vs SRH Live ताश के पत्तों की तरह ढह गई हैदराबाद, अर्धशतक जड़ राहुल त्रिपाठी ने बचाई लाज, कोलकाता को मिला 160 का लक्ष्य
 

वहीं वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, सुनील नरेन और आंद्रे रसेल ने 1-1 विकेट लिया। इसके जवाब में उतरी कोलकाता ने 13.4 ओवर में दो विकेट पर 164 रन बनाकर आसानी से मैच जीत लिया। केकेआर के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर ने 24 गेंदों में 5 चौके और चार छक्कों की मदद से नाबाद 58 रन की पारी खेली।

 'सेलेक्टर्स के पैर नहीं छुए इसलिए मौका नहीं मिला', Team India के इस दिग्गज ने किया चौंकाने वाला खुलासा 
 

वेंकटेश अय्यर ने 28 गेंदों में 5 चौके और चार छक्कों के साथ नाबाद 51 रन बनाए। वहीं रहमानुल्लाह  गुरबाज ने 14 गेंदों में 23 और सुनील नरेन ने 16 गेंदों में 21 रन की पारी का योगदान दिया। हैदराबाद के लिए पैट कमिंस और टी नटराजन ने 1-1 विकेट लिया।