×

IPL 2024, KKR vs SRH करारी शिकस्त के बाद भड़के कप्तान पैट कमिंस, शर्मनाक हार के लिए इसे माना दोषी

 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 सीजन में पहले क्वालीफायर मैच के तहत अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर के बीच टक्कर हुई। कोलकाता ने मुकाबले में 8 विकेट से जीत दर्ज की । केकेआर ने जीत के साथ ही फाइनल का टिकट ले लिया। कोलकाता की जीत में जहां मिचेल स्टार्क की गेंदबाजी और कप्तान श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर की बल्लेबाजी का योगदान रहा। घातक गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने 34 रन देकर तीन विकेट लिए।वहीं श्रेयस अय्यर ने 24 गेंदों में नाबाद 58  रन बनाए और वेंकटेश अय्यर ने 28 गेंद में नाबाद 51 रन बनाए।

IPL 2024 KKR vs SRH Highlights कोलकाता ने हैदराबाद को मात देकर लिया फाइनल का टिकट, क्वालीफायर मैच 8 विकेट से जीता
 

क्वालीफायर मैच में हार के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का सफर खत्म नहीं हुआ है।हैदराबाद की टीम के पास हार के बाद भी फाइनल में पहुंचने का और मौका होगा।हैदराबाद 24 मई को एलिमिनेटर मैच  की विजेता टीम से चेन्नई में भिड़ेगी। क्वालीफायर 2 की विजेता टीम फाइनल में जगह बना लेगी।

IPL 2024 क्वालीफायर मैच में फ्लॉप हुए ट्रेविस हेड तो बनाया अनचाहा रिकॉर्ड,  धवन की कर ली बराबरी

सनराइजर्स के कप्तान पैट कमिंस ने मैच के बाद माना कि बल्लेबाजी में खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ क्वालीफायर 1 मैच में हार मिली है।हार के बाद हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने मैच के कहा,  'हम इस हार को जल्द पीछे छोड़ने की कोशिश करेंगे, यह अच्छी बात होगी कि हम दूसरे क्वालीफायर से पहले अपनी गलतियों को सुधार लें।

 KKR vs SRH Live ताश के पत्तों की तरह ढह गई हैदराबाद, अर्धशतक जड़ राहुल त्रिपाठी ने बचाई लाज, कोलकाता को मिला 160 का लक्ष्य
 

हम दूसरे क्वालीफायर मैच में बेहतर तैयारी के साथ उतरेंगे। साथ ही उन्होंने कहा, टी20 क्रिकेट में ऐसे दिन भी आते हैं जब चीजें आपके लिए ठीक से काम नहीं करती हैं हम बल्ले से वह प्रदर्शन नहीं कर पाए जो हम करना चाहते थे और जाहिर तौर पर गेंद से भी हम कुछ खास नहीं कर पाए।इसके अलावा कप्तान पैट कमिंस ने और भी कई बातें कहीं।