×

IPL 2023: CSK के खिलाफ तूफानी पारी खेल सोशल मीडिया पर छाए Yashasvi Jaiswals, आ गई मीम्स की बाढ़

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के युवा स्टार सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके महफिल लूटी है।यशस्वी जायसवाल ने चेन्नई के खिलाफ बल्ले से जमकर जलवा दिखाया। उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मैच में छक्के और चौकों की बरसात कर दी ।मुकाबले में  राजस्थान रॉयल्स के लिए यशस्वी जायसवाल ने 43 गेंदों में 77 रन ठोके ।

IPL 2023, RR vs CSK Live: यशस्वी जायसवाल ने खेली तूफानी पारी, राजस्थान ने चेन्नई को दिया 203 रनों का लक्ष्य

उन्होंने अपनी पारी में 8 चौके और चार छक्के जड़े । यशस्वी जायसवाल राजस्थान रॉयल्स के लिए पारी का आगाज करने उतरे थे। यशस्वी जायसवाल की तूफानी पारी से फैंस भी खुश हैं। सोशल मीडिया पर वह लगातार इस युवा खिलाड़ी की तारीफ करने का काम कर रहे हैं । 

CSK vs RR: चेन्नई के खिलाफ टॉस जीतते ही राजस्थान ने रचा इतिहास, कमाल करते हुए बनाया बड़ा रिकॉर्ड

यशस्वी जायसवाल एक प्रतिभावान बल्लेबाज हैं, वह राजस्थान रॉयल्स के लिए उपयोगी पारी खेलने काम लगातार कर रहे हैं।चेन्नई के खिलाफ मैच में भी यशस्वी जायसवाल के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी थी।उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाते हुए जिम्मेदारी को बखूबी निभाया।

IPL 2023, RR vs CSK Live: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI 

 

मुकाबले की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। राजस्थान रॉयल्स ने यशस्वी जायसवाल की विस्फोटक पारी के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट पर 202 रन बनाए। चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत के लिए 203 रनों का लक्ष्य हासिल करना है। राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है। दोनों टीमों की निगाहें जीत पर ही हैं।राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स दोनों ही इस सीजन शानदार प्रदर्शन कर रही हैं।

IPL 2023, RR vs CSK Live: राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, घातक गेंदबाज चोट के चलते हुआ बाहर