×

IPL 2023: रवि बिश्नोई की गुगली का शिकार बने Virat Kohli,देखें VIDEO में आखिर कैसे हुए आउट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। विराट कोहली आईपीएल 2023 में जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं, लेकिन सोमवार को लखनऊ के खिलाफ मैच में वह बड़ी पारी नहीं खेल सके। विराट कोहली लखनऊ के घातक स्पिनर रवि बिश्नोई की गुगली के जाल में फंस गए। विराट कोहली ने लखनऊ के खिलाफ 31 रन तो बनाए, लेकिन इसके लिए उन्होंने 20 गेंदें खेलीं। एक तरह से विराट कोहली ने अपनी इस धीमी पारी में तीन ही चौके लगाए।

IPL 2023, LSG vs RCB Live: आरसीबी ने लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने रखा 127 रनों का लक्ष्य
 

 

विराट कोहली 9वें ओवर में पवेलियन की ओर चलते बने। विराट कोहली ने अपनी इस पारी के दौरान कई डॉट गेंदें खेली हैं और उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 103.33 का रहा ।लखनऊ की ओर से पिच स्पिनर्स को मदद कर रही थी और विराट कोहली इसी जाल में फंस गए। विराट कोहली क्रीज पर सेट हो गए थे, लेकिन बड़ी गलती करके आउट हो गए।

Rishabh Pant ने सोशल मीडिया पर की भावुक कर देने वाली अपील, जानिए क्या कुछ कह दिया
 

पिच पर ज्यादा गेंद घूम रही थी, वहीं विराट कोहली ने आगे बढ़कर स्ट्रोक लगाने की कोशिश की । यही कोशिश उन्हें ले डूबी ।विराट कोहली को रवि बिश्नोई ने अपनी गुगली पर छकाया। विराट कोहली और डुप्लेसी ने मिलकर अर्धशतकीय साझेदारी तो की लेकिन इन दोनों ने इसके लिए 9 ओवर खेले , दोनों बल्लेबाज मिलकर सिर्फ 5 बाउंड्री लगा पाए।

Live मैच में KL Rahul के साथ हुआ बड़ा हादसा, RCB के खिलाफ LSG को बदलना पड़ा कप्तान
 

विराट कोहली की स्पिनर्स हमेशा कमजोरी रहे हैं।पहले विराट कोहली को सिर्फ कलाई के स्पिनर्स के सामने दिक्कत आती थी लेकिन अब वो ऑफ स्पिनर , लेफ्ट आर्म स्पिनर सबके सामने संघर्ष करते नजर आ रहे हैं।लखनऊ के खिलाफ विराट कोहली बड़ी पारी नहीं खेल सके , इससे आरसीबी को भी नुकसान हुआ है।