×

IPL 2023 SRH vs DC : वाशिंगटन सुंदर ने बरपाया कहर, एक ही ओवर में झटके 3 विकेट, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 सीजन के 34 वें मैच के तहत सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स से हो रही है। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है। मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है। दिल्ली के लिए पारी की शुरुआत कप्तान डेविड वॉर्नर और फिल सॉल्ट ने की। हालांकि फिल सॉल्ट जल्द आउट हो गए।

IPL 2023, SRH vs DC Live: फ्लॉप प्रदर्शन के बाद युवा खिलाड़ी पर गिरी गाज, प्लेइंग XI से हुआ बाहर 

 

लेकिन इसके बाद डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श ने दिल्ली की पारी को आगे बढ़ाया है।,सनराइजर्स हैदराबाद की मैच में जबरदस्त वापसी वाशिंगटन सुंदर ने कराई। मौजूदा सीजन के तहत अपनी फॉर्म को लेकर संघर्ष कर रहे वाशिंगटन सुंदर ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में घातक गेंदबाजी करते हुए  कहर बरपाया ।वाशिंगटन सुंदर ने दिल्ली कैपटिल्स के खिलाफ मैच में एक ही ओवर में तीन विकेट झटक कर विरोधी टीम को बैकफुट पर धकेल दिया।

IPL 2023, SRH vs DC Live:  दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

वाशिंगटन सुंदर पारी का आठवां ओवर लेकर आए।उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद पर ही दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर का विकेट चटकाया। वाशिंगटन ने हैरी ब्रूक के हाथों डेविड वॉर्नर को कैच आउट कराया। डेविड वॉर्नर ने  20 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से 21 रन की पारी खेली।

SRH vs DC Dream11 Team Prediction, IPL 2023 : हैदराबाद -दिल्ली के बीच होगी टक्कर, इन खिलाड़ियों पर लगाया दांव तो हो जाएंगे मालामाल

 

इसके बाद ओवर की चौथी गेंद पर वाशिंगटन सुंदर ने सरफराज खान का विकेट लिया। वाशिंगटन सुंदर ने भुवनेश्वर कुमार के हाथों सरफराज को कैच आउट कराया। सरफराज खान 9 गेंद में 10 रन बना सके। अपने ओवर की आखिरी गेंद पर अमन हकीम  खान को वाशिंगटन सुंदर ने पवेलियन की राह दिखाई।वह 4 रन बनाकर अभिषेक शर्मा को कैच देकर आउट हुए।