×

IPL 2023: करारी हार के बाद शिखर धवन का फूटा गुस्सा, इसे ठहराया जिम्मेदार
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पंजाब किंग्स को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच में बीते दिन 5 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा।मुकाबले में पंजाब ने कप्तान शिखर धवन के अर्धशतक के दम पर 180 रनों का लक्ष्य कोलकाता को दिया था। केकेआर ने नितीश राणा (51), आंद्रे रसेल (42) और जेसन रॉय (38) और रिंकू सिंह (21) की पारी के दम पर जीत हासिल की।

IPL 2023: आखिरी गेंद पर KKR को मैच जिताकर छाए Rinku Singh, सोशल मीडिया पर लूटी महफिल
 

मैच के बाद शिखर धवन का गुस्सा फूटा ।उन्होंने बताया कि क्यों उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा । शिखर धवन ने कहा, अच्छा महसूस नहीं कर रहा।हम मैच हार गए और यह बल्लेबाजी के लिए आसान विकेट नहीं था और मुझे लगता है कि हमने अच्छा स्कोर बनाया।अंत में वे अच्छा खेले। कप्तान धवन ने आखिरी ओवर में छह रन बचाने के लिए अर्शदीप सिंह को गेंद थमाई थी।

IPL 2023 में PBKS पर KKR की धमाकेदार जीत के बाद प्वाइंट्स टेबल में मची खलबली,देखें यहां
 

अर्शदीप सिंह मैच को अंतिम गेंद तक लेकर गए।लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके।अर्शदीप सिंह ने शिखर धवन की तारीफ करते हुए कहा कि, अंतिम ओवर शानदार था, अर्शदीप सिंह का बेहतरीन प्रयास और जिस तरह से उसने पिछले मैच के बाद वापसी की है ।सारा श्रेय उसे जाता है ।

Shikhar Dhawan ने किया कमाल, IPL में बड़े रिकॉर्ड पर जमाया कब्जा, खास क्लब में मारी एंट्री
a

यह काफी दिलचस्प  था कि वह मैच को आखिरी गेंद तक ले गया । यह वास्तव में अच्छा रहा।शिखर धवन ने आगे यह भी कहा कि मुझे लगता है कि हमारे पास एक अच्छा ऑफ स्पिनर नहीं है। जब बाएं हाथ के बल्लेबाज आते हं तो हमारे पास एक छोर से लेग स्पिनर होता है और दूसरे छोर से हमारे पास बाएं हाथ का स्पिनर होता है। इसलिए मुझे लगता है कि हम कुछ अधिक रन लुटा रहे हैं।