×

IPL 2023 RCB vs KKR: बैंगलोर-कोलकाता मैच को लेकर हुई भविष्यवाणी, जानिए किस टीम को मिलेगी जीत
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 36 वें मैच के तहत आरसीबी की भिड़ंत केकेआर से होगी। दोनों टीमों के बीच मुकाबला एम चिन्नस्वामी स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। आईपीएल के मौजूदा सीजन के तहत दोनों टीमों के बीच दूसरी बार टक्कर होने वाली है।आईपीएल 2023 के तहत जब पहली बार बैंगलोर और कोलकाता के बीच मैच खेला गया था तो नीतीश राणा की कप्तानी वाली टीम ने जीत दर्ज की थी।

IPL 2023:RCB vs KKR के मैच में बारिश डालेगी ख़लल, जानिए कैसा रहेगा पिच और मौसम का हाल
 

उस मुकाबले में शार्दुल ठाकुर ने बल्ले से कमाल करते हुए तूफानी अर्धशतक लगाया था।हालांकि इस बार आरसीबी होमग्राउंड पर मैच खेलेगी।इस वजह से ही बैंगलोर का पलड़ा भारी रहने वाला है। वैसे अब तक केकेआर ने आरसीबी के खिलाफ 17 मैचों में जीत दर्ज की है ।वहीं 14 मैचों में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की टीम को हार का सामना करना पड़ा है।हालांकि पिछले छह मैचों में आरसीबी का पलड़ा भारी रहा है।

IPL 2023, RCB vs KKR: बैंगलोर की टक्कर कोलकाता से, जानिए कैसा रहेगा दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन
 

फाफ की टीम ने केकेआर के खिलाफ पिछले छह मैचों में से चार अपने नाम किए हैं। हेड टू हेड रिकॉर्ड में केकेआर का पलड़ा भारी नजर आता है, लेकिन जीत का मोमेंटम  आरसीबी के पास है।केकेआर लगातार पिछले चार मैचों से हार रही है।

IPL 2023 में Purple Cap पर राशिद खान का कब्जा, जानिए Orange Cap है किसके सिर पर 
 

वहीं आरसीबी ने बैक टू बैक दो जीत दर्ज की हैं।आरसीबी की टीम इस सीजन के सात में से चार मैच जीत चुकी है।वहीं केकेआर को सात मैचों में से महज दो जीत हासिल हुई हैं।आरसीबी की बल्लेबाजी और गेंदबाजी में संतुलित नजर आ रही है, जबकि केकेआर की गेंदबाजी खराब रही है। हालांकि कोलकाता के  बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन ही किया है।