×

IPL 2023, RCB vs KKR: बैंगलोर की टक्कर कोलकाता से, जानिए कैसा रहेगा दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 36 वें मैच के तहत आरसीबी की टक्कर केकेआर से होगी। दोनों टीमों के बीच मैच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडयम में खेला जाएगा।मुकाबला शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। फाफ डुप्लेसी की अगुवाई में आरसीबी शानदार फॉर्म में चल रही है, पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को पटखनी दी थी।वहीं केकेआर ने अपने पिछले चार मैच में हार का मुंह देखा है।

IPL 2023 में Purple Cap पर राशिद खान का कब्जा, जानिए Orange Cap है किसके सिर पर 
 

नीतीश राणा की अगुवाई वाली केकेआर लय से भटकी हुई नजर आ रही है । टीम के लिए पिछले मैच बुरे सपने से कम नहीं रहे हैं । टीम के  लिए बल्लेबाज और गेंदबाज जलवा नहीं दिखा पा रहे हैं। सलामी  जोड़ी टीम के लिए समस्या बन रही है। टीम के लिए वेंकटेश अय्यर ने ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, रिंकू सिंह के बल्ले से रन निकले हैं। पिछले मैच में जेसन रॉय ने 26 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली थी।

IPL 2023 GT vs MI:मुंबई को धूल चटाने के बाद घमंड में आए हार्दिक पांड्या, दिया अजीबोगरीब बयान
 

उमेश यादव कुछ कमाल नहीं कर सके,वहीं सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती भी बल्लेबाज धुनाई  करते नजर आए हैं।आंद्रे रसेल का भी लगातार फ्लॉप प्रदर्शन देखने को मिला है। दूसरी ओर फाफ डुप्लेसी जबरदस्त फॉर्म में चल रही है । पिछले दो मैच में  इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में फाफ डुप्लेसी  खेले हैं और जबरदस्त प्रदर्शन किया। फाफ डुप्लेसी आज के मैच में भी इस भूमिका नजर आ सकते हैं।

IPL 2023, GT vs MI :शर्मनाक हार के बाद गेंदबाजों पर भड़के Rohit Sharma, जानिए किसके सिर फोड़ा हार का ठीकरा
 

ऐसे में विराट कोहली एक बार फिर कप्तानी टीम के लिए करेंगे।आरसीबी भी काफी मजबूत और संतुलित नजर आ रही है । गेंदबाजों में मोहम्मद सिराज ने घातक प्रदर्शन करके दिखाया है।दोनों टीमों की अंक तालिका स्थिति देखी जाए तो आरसीबी 8 अंक के साथ पांचवें नंबर पर है। वहीं केकेआर 4 अंक के साथ आठवें नंबर पर है।

संभावित प्लेइंग 11
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर संभावित प्लेइंग 11: विराट कोहली, शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक, एस प्रभुदेसाई, वानिंदु हसरंगा, डेविड विली, विजय कुमार, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल।

कोलकाता नाइट राइडर्स संभावित प्लेइंग 11: एन जगदीशन, सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, नीतिश राणा, जेसन रॉय, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, डेविड विसे, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती, सुयश शर्मा।