×

IPL 2023, RCB vs CSK Live: डेवोन कॉनवे और शिवम दुबे ने जड़े अर्धशतक, चेन्नई ने बैंगलोर को दिया 227 रनों का लक्ष्य
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 के 24 वें मैच के तहत आरसीबी की भिड़ंत चेन्नई सुपरकिंग्स से हो रही है। बैंगलोर के एम चिन्ना स्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच के तहत ख़बर लिखे जाने तक चेन्नई सुपरकिंग्स की पारी समाप्त हो गई थी।मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस हारने के बाद पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 226 रन बनाने का काम किया।

IPL 2023 RCB vs CSK: धोनी के शेर का जमकर गरजा बल्ला, तूफानी पारी खेलकर मचाया तहलका
 

चेन्नई ने बैंगलोर के सामने पहाड़ सा लक्ष्य रखा है। मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स की पारी की शुरुआत खराब रही थी, क्योंकि टीम ने पहला बड़ा विकेट जल्द गंवा दिया था। चेन्नई सुपरकिंग्स डेवोन कॉनवे और शिवम दुबे की तूफानी पारियों के दम पर एक बड़े स्कोर तक पहुंच पाई।डेवोन कॉनवे ने बल्ले से जलवा दिखाते हुए 45गेंदों में 6 चौके और इतने छक्कों की मदद से 83 रनों की तूफानी पारी खेली।

RCB vs CSK:आज भी धोनी के चहाने वालों की कमी नहीं, न्यूयॉर्क से बैंगलोर पहुंचा ये जबरा फैन
 

वहीं शिवम दुबे ने भी बल्ले से जलवा दिखाते हुए 27 गेंदों में दो चौके और 5 छक्के की मदद से 52 रन बनाए।इसके अलावा अजिंक्य रहाणे ने 20 गेंदों में तीन चौके और दो छक्के की मदद से 37 रन की पारी खेली।

 IPL 2023 RCB vs CSK Live: चेन्नई के टॉस हारते ही धोनी के फैंस के लिए आई खुशख़बरी,  जानिए आखिर क्या 
 

अंबाती रायडू 14 रन बना सके,  रितुराज गायकवाड़ 3, मोईन अली 19 , रविंद्र जडेजा 10 और महेंद्र सिंह धोनी एक रन बना सके।आरसीबी के लिए मोहम्मद सिराज, वेन पॉर्नेल, विजयकुमार वैशाक, वानिंदु हसरंगा, ग्लेन मैक्सवेल और हर्षल पटेल ने 1-1 विकेट लिया।आरसीबी के सामने जीत के लिए पहाड़ सा लक्ष्य है।ऐसे में टीमके बल्लेबाजों को बड़ी पारी खेलने होगी।सबसे ज्यादा जिम्मेदारी  विराट और डुप्लेसी के कंधों पर अब है।