×

IPL 2023 MI vs RR Live: यशस्वी जायसवाल ने ठोका शतक, राजस्थान ने मुंबई को दिया 213  रनों का लक्ष्य
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल का 1000 वां मैच और सीजन 16 का 42 वां मैच मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है।दोनों टीमें इस मैच के तहत मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने -सामने हैं।ख़बर लिखे जाने तक राजस्थान रॉयल्स की पारी समाप्त हो गई थी। मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए यशस्वी जायसवाल के शतक के दम पर 20 ओवर में 7 विकेट पर 212 रन बनाने का काम किया।

CSK vs PBKS: आखिरी गेंद पर मिली चेन्नई को हार, मैच के बाद धोनी ने बताया कहां हुई चूक
 

मुकाबले में यशस्वी जायसवाल ने बल्ले से धमाल मचाते हुए 62 गेंदों में 16 चौके और 8 छक्के की मदद से 124 रन की पारी खेली ।इसके अलावा टीम का कोई दूसरा बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। जोस बटलर ने 19 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से 18 रन की पारी खेली। संजू सैमसन ने 10 गेंदों में 14 रन बनाए।  जेसन होल्डर ने 9 गेंदों में में 11 रन बनाए।

CSK vs PBKS: धोनी का दिखा पुराना अवतार, चेपॉक में ठोके बैक टू बैक दो छक्के, स्टेडियम में बैठे फैंस हुए दीवाने -VIDEO
 

बाकी कोई बल्लेबाज दहाई का आंकडा़ नहीं छू सका। राजस्थान रॉयल्स की मुकाबले में शुरुआत ही खराब रही थी और जोस बटलर सस्ते में आउट हो गए , लेकिन इसके बाद यशस्वी जायसवाल ने टिककर बल्लेबाजी करते हुए आखिरी ओवर तक अपना जलवा दिखाया ।

CSK vs PBKS IPL 2023 Highlights: पंजाब किंग्स ने दर्ज की रोमांचक जीत, चेन्नई सुपरकिंग्स को 4 विकेट से हराया
 

मुंबई इंडियंस की ओर से अर्शद खान ने तीन विकेट लिए।वहीं पीयूष चावला ने दो विकेट चटकाए। जोफ्रा आर्चर और रिले मेरेडिथ ने 1-1 विकेट लिया।मुंबई इंडियंस के सामने एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य है।जीत के लिए मुंबई के बल्लेबाजों को भी कमाल करना होगा। वैसे वानखेड़े स्टेडियम में अक्सर रनों की बरसात देखने को मिलती है।ऐसा ही कुछ आज के मैच के तहत भी देखने को मिल रहा है।