×

IPL 2023, LSG vs RCB Live: आरसीबी ने लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने रखा 127 रनों का लक्ष्य
 

 

क्रिकेट न्यूज डेस्क। आईपीएल 2023 के 43 वें मैच के तहत लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत आरसीबी से हो रही है।दोनों टीमों के बीच मुकाबला लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है।ख़बर लिखे जाने तक आरसीबी की पारी समाप्त हो गई थी। आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 126 रन बनाने का काम किया।आरसीबी के लिए कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका।

Rishabh Pant ने सोशल मीडिया पर की भावुक कर देने वाली अपील, जानिए क्या कुछ कह दिया
 

आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने 40 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 44 रन की पारी खेली। विराट कोहली ने 30 गेंदों में तीन चौके की मदद से 31 रन की पारी का योगदान दिया।वहीं दिनेश कार्तिक ने 11 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 16 रन की पारी का योगदान दिया।

Live मैच में KL Rahul के साथ हुआ बड़ा हादसा, RCB के खिलाफ LSG को बदलना पड़ा कप्तान
 

इसके अलावा अनुज रावत 9, ग्लेन मैक्सवेल 4, सुयश प्रभुदेसाई 6 रन बना सके।महिपाल लेमरोर 3 रन बना सके।दिनेश कार्तिक ने 16 रन और कर्ण शर्मा ने दो रन बनाए, मोहम्मद सिराज अपना खाता तक नहीं खोल सके।

IPL 2023: RCB की प्लेइंग -11 में खूंखार गेंदबाज की हुई एंट्री, LSG के बल्लेबाजों की खैर नहीं
 

वहीं वानिंदु हसरंगा ने 8 और जोश हेजलवुड ने एक रन बनाया।लखनऊ की ओर से नवीन उल हक ने घातक  गेंदबाजी का नजारा पेश किया ।उन्होने 4 ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट चटकाए। रवि बिश्नोई और अमित मिश्रा ने 2-2 विकेट चटकाए। कृष्णा गौतम ने एक विकेट लिया।जीत के सामने लखनऊ के सामने बड़ा लक्ष्य नहीं है।ऐसे में अगर बल्लेबाज कमाल करते हैं तो आरसीबी के खिलाफ  इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स आसानी से जीत दर्ज कर सकती है।दोनों टीमों के बीच जीत के लिए संघर्ष देखने को मिलने वाला है।