×

IPL 2023, LSG vs GT Live : हार्दिक पांड्या ने खेली कप्तानी पारी, गुजरात ने लखनऊ को दिया 136 रनों का लक्ष्य 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 30वें मैच के तहत लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत गुजरात टाइटंस से हो रही है। मुकाबला लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। ख़बर लिखे जाने तक मैच में गुजरात टाइटंस की पारी समाप्त हो गई थी।मुकाबलें में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 135 रन बनाने का काम किया।

 IPL 2023 LSG vs GT Live:  गुजरात ने जीता टॉस, लखनऊ पहले करेगी गेंदबाजी, देखें प्लेइंग XI
 

हार्दिक पांड्या ने 50गेंदों में दो चौके और तीन छक्के की मदद से 66 रनों की पारी खेली। रद्धिमान साहा ने 37 गेंदों में 6 चौकों के साथ 47 रन बनाए।विजय शंकर दस रन बना सके । अभिनव मनोहर ने 3 रन बनाए और शुभमन गिल तो अपना खाता तक नहीं खोल सके।डेविड मिलर 6 रन बना सके और राहुल तेवातिया 2 रन बना सके। गुजरात के लिए क्रुणाल पांड्या और रवि बिश्नोई ने 2-2 विकेट लिए।वहीं नवीन उल हक और अमित मिश्रा ने 1-1 विकेट लिया।

IPL 2023: जीत के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए आई बुरी ख़बर, इस खिलाड़ी की वजह से बढ़ी टीम की टेंशन
 

गुजरात टाइटंस के लिए पारी की शुरुआत रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने की थी । टीम ने पहला विकेट पारी के दूसरे ओवर ही शुभमन गिल के रूप में गंवा दिया था। टीम इसके बाद दबाव में आ गई थी, लेकिन हार्दिक पांड्या ने कप्तानी पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

LSG vs GT Dream11 Prediction: आज के मैच में कैसा होगा लखनऊ - गुजरात का प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों के साथ चुने ड्रीम 11

लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने जीत के लिए ज्यादा बड़ा लक्ष्य नहीं है।ऐसे में केएल राहुल के बल्लेबाज अगर शानदार प्रदर्शन करते हैं तो टीम को जीत मिल सकती है।दूसरी ओर गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों के सामने अब बड़ी चुनौती क्योंकि छोटे से लक्ष्य का बचाव करने के लिए शानदार गेंदबाजी करनी होगी।