×

IPL 2023, LSG vs GT : हार्दिक पांड्या का जमकर गरजा बल्ला, अकेले ही गेंदबाजों के उड़ाए होश
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में गुजरात टाइटंस के बाकी बल्लेबाज फ्लॉप रहे, लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या ने बल्ले से कोहराम मचाने का काम किया। हार्दिक पांड्या लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए नजर आए।टीम के लिए नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे हार्दिक पांड्या ने 50 गेंदों में 60 रन ठोके ।

IPL 2023, LSG vs GT Live : हार्दिक पांड्या ने खेली कप्तानी पारी, गुजरात ने लखनऊ को दिया 136 रनों का लक्ष्य 
 

उन्होंने अपनी इस पारी में दो चौके और 4 गगनचुंबी छक्के लगाकर महफिल लूटी। बता दें कि मौजूदा सीजन के तहत हार्दिक पांड्या के बल्ले से पहले ज्यादा रन निकलते नहीं दिख रहे थे, इसलिए उन पर सवाल भी खड़े हुए हैं।लेकिन अब उनके बल्ले से 16 वें सीजन का पहला अर्धशतक निकला है।

 IPL 2023 LSG vs GT Live:  गुजरात ने जीता टॉस, लखनऊ पहले करेगी गेंदबाजी, देखें प्लेइंग XI
 

मौजूदा सीजन के तहत ही हार्दिक पांड्या ने 5 मैच खेले हैं जिनमें 23 की औसत और 121.05 की स्ट्राइक रेट से 115 रन बनाए। उनका हाईस्कोर 66 रन रहा है जो आज के मैच में आया है ।वहीं इस सीजन हार्दिक पांड्या 7 चौके लगा सके और पांच छक्के।लखनऊ के खिलाफ जारी मैच की बात करें तो  गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

IPL 2023: जीत के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए आई बुरी ख़बर, इस खिलाड़ी की वजह से बढ़ी टीम की टेंशन
 

गुजरात टाइटंस हार्दिक पांड्या के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट पर 135 रन बनाने में सफल रही। हार्दिक पांड्या के अलावा रिद्धिमान साहा ने भी बल्ले से शानदार योगदान दिया। उन्होंने 37 गेंदों में 6 चौके की मदद से  47 रन की पारी खेली।गुजरात और लखनऊ के बीच .यह मुकाबला लो स्कोर देखने को मिला है। हालांकि जीत के लिए दोनों टीमों के बीच संघर्ष देखने को मिलने वाला है।