×

IPL 2023: काव्या मारन की टीम को इस स्टार प्लेयर ने लगाया चूना, खिलाड़ी पर फैंस भी बुरी तरह भड़के

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद से हो रही है। मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस हारकर पहले खेलते हुए दिल्ली के सामने 198 रनों का लक्ष्य रखा है। इस मुकाबले में हैदराबाद के लिए एक स्टार खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया,जिसके बाद इस प्लेयर को लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया है। हैरी ब्रूक ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है ।

IPL 2023: हार के बाद कप्तान का इन खिलाड़ियों पर फूटा गुस्सा, जमकर निकाली भड़ास 
 


वह अभी तक आईपीएल 2023 में  उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके ।उन्होंने आईपीएल 2023 में अभी तक  13, 3, 13, 100, 9, 18, 7 और 0 रनों की पारियां खेली हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें 13.25 करोड़ की भारी भरकम रकम में अपने साथ जोड़ी थी । अब तक इस सीजन हैरी ब्रूक ने एक शतक तो लगाया, लेकिन इसके अलावा वह फ्लॉप रहे। आईपीएल के मौजूदा सीजन में खराब प्रदर्शन करने वाले हैरी ब्रूक फैंस के निशाने पर एक फिर आ गए हैं।

IPL 2023 DC Vs SRH Live: अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन ने जड़े अर्धशतक, हैदराबाद ने दिल्ली को दिया 198 रनों का लक्ष्य

हैरी ब्रूक ने जब शुरुआती मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था, तब उन्हें ट्रोल किया गया था।हालांकि इसके बाद उन्होंने शतक जड़कर अपनी आलोचना करने वाला को जवाब दिया था। लेकिन अब हैरी ब्रूक की एक बार फिर नाकामी देखकर क्रिकेट फैंस बुरी तरह भड़क गए हैं।

KKR vs GT Highlights :विजय शंकर और डेविड मिलर का तूफानी खेल, गुजरात ने कोलकाता को उसके घर में रौंदा 

आईपीएल 2023 सीजन के तहत सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं  रहा है ।  हैदराबाद को अगर प्लेऑफ की उम्मीदों को  बनाए रखना है तो दिल्ली के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी।दिल्ली का भी हाल यही है और इस वजह से दोनों टीमों के बीच कड़ी भिड़ंत जारी है।