×

IPL 2023,GT vs MI Live:  गिल, मिलर और मनोहर ने बल्ले से दिखाया जलवा, गुजरात ने मुंबई को दिया 208 रनों का लक्ष्य
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 का 34 वां मैच मंगलवार को गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। ख़बर लिखे जाने तक गुजरात टाइटंस की पारी समाप्त हो गई थी।मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 207 रन बनाने का काम किया।

GT vs MI: मोहम्मद शमी और रिद्धिमान साहा ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, आईपीएल में  किया ये कमाल 
 

गुजरात के लिए रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने पारी की शुरुआत की।हालांकि टीम की शुरुआत खराब रही और कुल 12 रन के स्कोर पर रिद्धिमान साहा के रूप में गुजरात को पहला बड़ा झटका लगा । रिद्धिमान साहा 4 रन बनाकर अर्जुन तेंदुलकर की गेंद पर ईशान किशन कैच देकर आउट हुए।गुजरात ने अपना दूसरा विकेट कुल 50 रन के स्कोर पर कप्तान हार्दिक पांड्या के रूप में गंवाया जो 14 गेंदों में 13 रन बनाकर पीयूष चावला की गेंद पर सूर्यकुमार यादव को कैच देकर आउट हुए। तीसरा झटका गुजरात को कुल  91 रनों के स्कोर पर शुभमन गिल के रूप में लगा जो 34 गेंदों में 7 चौके और एक छक्के की मदद से 56 रन की पारी खेलकर आउट हुए।

IPL 2023 GT vs MI: मुंबई के खिलाफ शुभमन गिल बल्ले से मचाया कोहराम, जड़ी सीजन की तीसरी फिफ्टी
 

गिल ने कुमार कार्तिकेय की गेंद पर सूर्यकुमार यादव को कैच दिया।चौथा झटका विजय शंकर के रूप में लगा जो 16 गेंदों में 19 रन की पारी खेलकर पीयूष चावला की गेंद पर टिम डेविड को कैच देकर आउट हुए। टीम को पांचवां झटका अभिनव मनोहर के रूप में लगा जो रिले मेरेडिथ की गेंद पर जेसन बेहरेनडॉर्फ को कैच देकर आउट हुए।उन्होंने 21 गेंदों में तीन चौके और इतने छक्कों की मदद से 42 रनों की पारी खेली।

IPL 2023: घातक बल्लेबाज के साथ हुई बड़ी नाइंसाफी, कप्तान ने अब तक नहीं दिया एक भी मैच में मौका
 

 गुजरात ने अपना छठवां विकेट डेविड मिलर के रूप में गंवाया , जो जेसन बेहरेनडॉर्फ  की गेंद पर सूर्यकुमार यादव को कैच देकर आउट हुए। मिलर ने 22 गेंदों में दो चौके और 4 छक्के की मदद 46 रनों की पारी खेली। वहीं राहुल तेवातिया 5 गेंद में 20 और राशिद खान दो रन बनाकर नाबाद रहे।मुंबई के लिए पीयूष चावला ने सबसे ज्यादा दो विकेट लिए।वहीं अर्जुन तेंदुलकर,  जेसन बेहरेनडॉर्फ और रिले मेरेडिथ को 1-1 विकेट मिला।

IPL 2023: भारतीय दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, मुंबई को चैंपियन बना सकता है ये खिलाड़ी