×

IPL 2023, GT vs DC Live: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, जानिए कैसा है दोनों टीमों का प्लेइंग XI
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2023 का 44 वां मैच गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। मुकाबला दोनों टीमों के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। गुजरात इस सीजन मजबूत स्थिति में है और वह 8 में से 6 मैच जीत चुकी है । गुजरात टाइटंस आज के मैच के तहत जीत के साथ प्लेऑफ की दहलीज़ पर पहुंच जाएगी।

GT vs DC के मैच को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, कौन जीत सकता है आज का मैच
 

दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स मुश्किल स्थिति में है और उसको के लिए एक हार और मुश्किलें खड़ी कर सकती है।दिल्ली कैपिटल्स को अगर प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना है तो हार हाल में गुजरात के खिलाफ मैच जीतना होगा।

ठंडा नहीं पड़ रहा Virat Kohli और Gautam Gambhir का विवाद, इस दिग्गज ने बयान देकर मचाई सनसनी
 

बता दें कि आईपीएल में अब तक गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दो मैच खेले गए हैं।इन दोनों मैचों में दिल्ली को हार मिली है। आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस ने दिल्ली को 14 रन से हराया था और इस सीजन में 4 अप्रैल को हुए मैच में टाइटंस ने 11 गेंद बाकी रहते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की  थी।

IPL 2023: इस वजह से विराट कोहली की गौतम गंभीर से हुई लड़ाई, चौंकाने वाला हुआ खुलासा
 

सीजन के शुरुआती मैचों में जरूर दिल्ली कैपिटल्स ने खराब खेल दिखाया था, लेकिन पिछले 3-4 मैचों से दिल्ली की टीम में लगातार सुधार देखा गया है ।पहले इस टीम की केवल गेंदबाजी अच्छी हो रही थी और बल्लेबाजों में वॉर्नर का बल्ला ही चल रहा था, लेकिन अब कुछ और बल्लेबाजों ने अपने हाथ खोले हैं।गुजरात टाइटंस के लिए कुछ खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं जो मैच पलटने का दम रखते हैं।

गुजरात टाइटन्स (प्लेइंग इलेवन): रिद्धिमान साहा (W), अभिनव मनोहर, हार्दिक पांड्या (C), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा, जोशुआ लिटिल

दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर (c), फिलिप साल्ट (w), मनीष पांडे, रिले रोसौव, प्रियम गर्ग, एक्सर पटेल, रिपल पटेल, अमन हकीम खान, कुलदीप यादव, एनरिक नार्जे, इशांत शर्मा