×

IPL 2023: जीत के साथ CSK को हुआ फायदा, हार के साथ RCB को हुआ नुकसान, देखें प्वाइंट्स टेबल

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 24 वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने आरसीबी को 8 रन से मात देकर शानदार जीत दर्ज की ।मुकाबले में सीएसके ने डेवोन कॉनवे और शिवम दुबे की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर 20 ओवर में  6 विकेट पर 226 रन बनाए।वहीं इसके जवाब में उतरी आरसीबी 20 ओवर में 8 विकेट पर218 रन बना सकी।चेन्नई सुपर किंग्स की धमाकेदार जीत के बाद अंक तालिका में बड़ा उलफेटर हो गया।

RCB vs CSK Most Fours Highlights: हाईस्कोरिंग मैच में हुई रनों की बरसात, जानें किन बल्लेबाजों ने जड़े सबसे ज्यादा चौके

धोनी की अगुवाई वाली टीम को जहां जबरदस्त फायदा हुआ है, वहीं आरसीबी को नुकसान हुआ है। चेन्नई सुपरकिंग्स आरसीबी के खिलाफ जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक 5 मैच खेले हैं जिनमें से 6 के तहत जीत दर्ज की ।वहीं प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर राजस्थान रॉयल्स मौजूद है, जिसने 5 मैचों में खेलते हुए 4 के तहत जीत दर्ज की है। राजस्थान रॉयल्स के 8 अंक हैं।

RCB vs CSK Most Sixes Highlights: चेन्नई ने बैंगलोर को रौंदा, कॉनवे और मैक्सवेल न मैच में की छक्कों की बरसात

वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स 5 मैचों में 3 जीत के साथ 6 अंक लेकर दूसरे नंबर पर है।  गुजरात टाइटंस 5 मैचों में तीन जीत के साथ 6 अंक लेकर चौथे नंबर पर है और पंजाब किंग्स भी 5 मैचों में 3 जीत के साथ 6 अंक लेकर पांचवें नंबर पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराती है।

RCB vs CSK Match Highlights:आरसीबी को मिली रोमांचक हार, चेन्नई सुपरकिंग्स को 8 रन से मिली जीत

केकेआर पांच मैचों में दो जीत के साथ 4 अंक लेकर छठे स्थान पर है।आरसीबी 5 मैचों में दो जीत के साथ 4 अंक लेकर सातवें नंबर पर है।मुंबई इंडिंयस के 4 मैचों में दो जीत के साथ 4 अंक हैं और वह आठवें स्थान पर है।सनराइजर्स हैदराबाद 4 मैचों में दो जीत के साथ 4 अंक लेकर नौवें नंबर पर है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स 5 मैचों में लगातार हार के साथ शून्य अंक लेकर अंक तालिका में सबसे आखिरी में मौजूद है।

IPL 2023, RCB vs CSK Live: डेवोन कॉनवे और शिवम दुबे ने जड़े अर्धशतक, चेन्नई ने बैंगलोर को दिया 227 रनों का लक्ष्य