×

IPL 2023: घातक बल्लेबाज के साथ हुई बड़ी नाइंसाफी, कप्तान ने अब तक नहीं दिया एक भी मैच में मौका

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 में आज गुजरात टाइटंस का सामना मुंबई इंडियंस से हो रहा है। लीग स्टेज के 35 वें मैच में दोनों टीमें आमने-सामने हैं ।मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा बदलाव के साथ तो मैदान पर उतरे हैं,लेकिन उन्होंने एक घातक बल्लेबाज को फिर मौका नहीं दिया है।

IPL 2023: भारतीय दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, मुंबई को चैंपियन बना सकता है ये खिलाड़ी

बता दें कि जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं कि वह मौका मिलने का इंतेजार कर रहा है। मुंबई इंडियंस के लिए पिछले सीजन में अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाने वाले बेबी एबी नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस  को मौजूदा सीजन में अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

 IPL 2023 GT vs MI Live: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, देखें प्लेइंग XI में क्या हुए बदलाव

उम्मीद की जा रही है कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में कप्तान रोहित शर्मा घातक बल्लेबाज को मौका देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।गौरतलब हो कि पिछले सीजन 2022 में आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से डेब्यू करने वाले डेवाल्ड ब्रेविस ने 7 मैच खेले थे।

IPL 2023 GT VS MI Live: गुजरात का सामना मुंबई से, यहां देखें लाइव और मैच के अपडेट्स

 

इस दौरान उनके बल्ले से कई बड़े -बड़े छक्के देखने को मिले थे ।उन्होंने अभी तक आईपीएल में कुल 7 मैच ही खेले हैं ।इन मैचों में बल्ले से जलवा दिखाते हुए 142.48 की स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए हैं।वहीं उनका सर्वाधिक  स्कोर 49 रन रहा है ।इतने मैचों में उनके बल्ले से 1 छक्के और14 चौके लगे हैं।डेवाल्ड ब्रेविस एक युवा खिलाड़ी हैं ।उनकी नाम की चर्चा पहले भी हो चुकी है।इस वजह से ही मुंबई ने घातक खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ने का काम किया ।

 प्लेइंग-11

गुजरात टाइटंस (प्लेइंग इलेवन): रिद्धिमान साहा (WK), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (C), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, मोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (C), ईशान किशन (WK), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वढेरा, कुमार कार्तिकेय, अर्जुन तेंदुलकर, रिले मेरेडिथ, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ