×

IPL 2023: जीत के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए आई बुरी ख़बर, इस खिलाड़ी की वजह से बढ़ी टीम की टेंशन
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने बीते दिन सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर सात विकेट से शानदार जीत दर्ज की। चेन्नई सुपरकिंग्स को इस जीत के साथ ही अब  एक बुरी ख़बर मिली है, जिससे टीम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का अगले कुछ और मैचों में खेलना मुमकिन नजर नहीं आ रहा है।

 

LSG vs GT Dream11 Prediction: आज के मैच में कैसा होगा लखनऊ - गुजरात का प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों के साथ चुने ड्रीम 11

बीते दिन हैदराबाद के खिलाफ मैच का हिस्सा भी बेन स्टोक्स नहीं थे।अब तक चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से  बेन स्टोक्स की फिटनेस पर कोई अधिकारिक अपडेट तो नहीं दिया जा रहा है, लेकिन मीडिया में कुछ जानकारी निकलकर सामने आई है।

 

 LSG vs GT: बल्लेबाज या गेंदबाज किसको मिलेगा फायदा, जानिए कैसा रहने वाला पिच और मौसम का हाल

मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि बेन स्टोक्स पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बेन स्टोक्स को पूरी तरह फिट होने में एक हफ्ता और लग जाएगा।

इसका मतलब साफ है कि बेन स्टोक्स कम से कम दो मैचों में सीएसके की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। गौरतलब हो कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने बेन स्टोक्स को 17 करोड़ रुपए दांव लगाकर खरीदा है । यह दांव चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए महंगा पड़ता दिख रहा है ,क्योंकि बेन स्टोक्स मौजूदा सीजन में दो ही मैच खेल पाए हैं।इन दो मैचों में  बेन स्टोक्स का बल्ला नाकाम ही रहा है और वह 15 रन बना पाए। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने मौजूदा सीजन के तहत अब तक  6 मैच खेले हैं, जिनमें से वह चार मुकाबले जीतने में सफल रही है।

CSK vs SRH Highlights :डेवोन कॉनवे ने बल्ले से मचाया कोहराम, चेन्नई-हैदराबाद के मैच में हुई चौके-छक्कों की बरसात