×

GT vs LSG: लखनऊ के खिलाफ मिली जीत से गदगद हुए हार्दिक पांड्या, जानिए क्या कुछ कहा 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 के 51 वें मैच में रविवार को हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस लखनऊ सुपर जायंट्स को 56 रन से मात देने में सफल रही ।मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक की टीम ने 227 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया । टीम के लिए रिद्धिंमान साहा और शुभमन गिल ने विस्फोटक पारियां खेलीं।इसके जवाब में उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स जीत के लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी।

IPL 2023: राशिद खान ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, विराट कोहली भी हो गए मुरीद

 

हार्दिक पांड्या ने मैच में जीत के बाद कहा कि , मैं अपने प्लेयर्स से और कुछ नहीं मांग सकता।राशिद हमें गेम में वापस लेकर आए। उन्होंने आगे हंसते हुए कहा कि इस मैच से मेरे और क्रुणाल के बीच प्रेम में कोई फर्क नहीं पड़ेगा। हार्दिक पांड्या ने साथ ही कहा कि , हम दोनों एक टीम के रूप में 100 किमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे लेकिन उस कैच ने उनके पीछा करने में बाधा उत्पन्न कर दी ।अच्छा होता अगर यह थोड़ा कड़ा मुकाबला होता और हम जीत जाते।

Yashasvi Jaiswal ने रच दिया इतिहास, ये बड़ा कमाल कर स्टार्स खिलाड़ी को छोड़ा पीछे

बता दें कि इस जीत के साथ ही हार्दिक पांड्या की टीम के 11 मैच में 16 अंक हो गए हैं।गुजरात टाइटंस कीयहआठवीं जीत है ।उसे इस सीजन में सिर्फ तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।इस सीजन के तहत भी गुजरात टाइटंस का प्लेऑफ में पहुंचना तय नजर आ रहा है।

IPL 2023 पर इस वजह से मंडराए संकट के बादल, रद्द हो सकते हैं यह मुकाबले
 

यही नहीं डिफेंडिंग चैंपियन अपने खिताब का बचाव भी कर सकती है बता दें कि गुजरात टाइटंस एक दमदार टीम है।टीम के सभी खिलाड़ी बेहद जबरदस्त फॉर्म में हैं । गेंदबाजों से लेकर बल्लेबाजों तक ने गुजरात के लिए अपना जलवा दिखाया है।