×

GT vs DC Highlights: दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात को चटाई धूल, आखिरी गेंद पर 5 रन से जीता मुकाबला
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 44 वें मैच के तहत गुजरात टाइटंस की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स से हुई। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच के तहत दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 5 रन से रोमांचक मात दी। मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 130 रन बनाए। दिल्ली के लिए अमन हकीम खान ने 44 गेंदों में तीन चौके और इतने छक्कों के साथ 51 रन की पारी खेली।

IPL 2023: 38 साल की उम्र में इस खिलाड़ी ने दिखाई चीते जैसी फुर्ती, लपका हैरतअंगेज कैच-VIDEO
 

अक्षर पटेल ने 30 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से 27 रन की पारी खेली। वहीं रिपल पटेल ने 13 गेंदों दो चौके और एक छक्के की मदद से 23 रन बनाए। प्रियम गर्ग ने 14 गेंदों में 10 रन बनाए। इसके अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका।गुजरात के लिए मोहम्मद शमी ने घातक गेंदबाजी करते हुए सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए।वहीं मोहित शर्मा ने दो विकेट हासिल किए और एक विकेट राशिद खान को मिला।

IPL 2023 GT vs DC Live: अमन ख़ान ने खेली जुझारू पारी, दिल्ली ने गुजरात के सामने रखा 131 रनों का लक्ष्य
 

वहीं इसके जवाब में उतरी गुजरात टाइटंस 20 ओवर में 6 विकेट पर 125 रन बना सकी । टीम के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या ने 53 गेंदों में 7 चौके की मदद से नाबाद 59 रन की पारी खेली, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके।

IPL 2023: दिल्ली के खिलाफ कातिलाना गेंदबाजी कर छाए मोहम्मद शमी, नाम किए कई बड़े रिकॉर्ड
 

दिल्ली की तरह मुकाबले में गुजरात की बल्लेबाजी भी फ्लॉप ही रही। अभिनव मनोहर ने 33 गेंदों में एक छक्के के साथ 26 रन बनाए और राहुल तेवातिया ने 7 गेंदों में तीन छक्कों की मदद से 20 रन बनाए। टीम का बाकी कोई बल्लेबाज दहाई काआंकड़ा नहीं छू सका। रिद्धिंमान साहा और डेविड मिलर तो खाता तक नहीं खोल पाए।दिल्ली की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए  ख़लील अहमद और ईशांत शर्मा ने 2-2 विकेट लिए।वहीं इसके जवाब एनरिक नॉर्त्जे और कुलदीप यादव ने 1-1 विकेट लिया।