×

DC VS KKR ईशांत ने फेंकी ऐसी घातक यॉर्कर, चारों खाने चित्त होकर मुंह के बल गिरे आंद्रे रसेल, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।केकेआर ने अपने बल्लेबाजों के दम पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 106 रनों की विशाल जीत दर्ज की है। कोलकाता ने पहले खेलते हुए 272 का स्कोर बनाया जो आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है।इस मैच में ईशांत शर्मा ने ऐसी यॉर्कर गेंद फेंकी, जिस पर आंद्रे रसेल चारों खाने चित्त हो गए और मुंह के बल ही पिच पर गिर पड़े ।

IPL 2024 DC vs KKR Highlights कोलकाता ने लगाई जीत की हैट्रिक, दिल्ली को मिली इस सीजन की सबसे बड़ी हार 
 

उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने 20वां ओवर ईशांत शर्मा को देने का काम किया। उन्होंने इस ओवर में कमाल की गेंदबाजी की।उन्होंने इस ओवर की पहली गेंद  ही शानदार यॉर्कर फेंकी, जिस पर आंद्रे रसेल अपना बल्ला नीचा ला पाए ।वह गेंद को बिल्कुल समझ नहीं पाए और खेलते समय मुंह के बल नीचे गिर पड़े ।इसके बाद रसेल ने खुद ताली मारकर ईशांत शर्मा की इस यॉर्कर गेंद की तारीफ की।

IPL 2024 हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का बेड़ा गर्क, प्लेऑफ से होगी बाहर 
 

ईशांत ने इस ओवर में सिर्फ 8 रन दिए और 2 विकेट अपने नाम किए।हालांकि इस मैच के तहत ही सुनील नरेन ने ईशांत शर्मा की जमकर धुनाई भी की थी। केकेआर ने  मैच में जो 272 रन का स्कोर बनाया, उसमें  सुनील नरेन की 85 रन की पारी। अंगकृष रघुवंशी ने 41 रन, रिंकू सिंह ने 26 रनों का योगदान दिया।

IPL 2024 के बीच छुट्टियां मनाने जामनगर पहुंचे मुंबई इंडियंस के प्लेयर्स, सामने आया वीडियो

आखिर  में  आंद्रे रसेल ने भी 41 रन बनाकर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया।दिल्ली कैपिटल्स को मात देने के साथ ही केकेआर ने  जीत की हैट्रिक लगाई है। साथ ही वह अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। इस सीजन के तहत केकेआर जबरदस्त लय में दिख रही है।