×

CSK vs GT : बारिश के खेल बिगाड़ने के बाद बना संयोग, ये टीम जीतेगी अब खिताब
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 का फाइनल मैच 28 मई को खेला जाना था, लेकिन बारिश के ख़लल के चलते मुकाबला अब रिजर्व डे यानि 29 मई को खेला जाएगा। एक दिन के लिए मैच स्थगित होने से एक टीम के चैंपियन बनने का संयोग बन गया है।मौजूदा सीजन के तहत शानदार प्रदर्शन करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस ने फाइनल तक का सफर तय किया ।फाइनल मैच 28 की शाम को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होना निर्धारित था, लेकिन बारिश ने खेल बिगाड़ दिया ।

IPL 2023 Final, CSK vs GT:  'रिजर्व डे'  पर खेला जाएगा फाइनल, कैसा होगा दोनों टीमों का प्लेइंग XI
 

इसी बीच आपको याद हो कि एक ही साल पहले की बात है, जब 29 मई 2022 को अहमदाबाद के इसी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस ने अपना पहला खिताब जीता था।गुजरात टाइटंस एक बार फिर उसी तारीख को उसी मैदान पर उतरेगी, ऐसे में उसकी जीत की संभावनाएं रहने वाली हैं।

IPL 2023 Final Weather Forecast: क्या रिजर्व डे पर भी है बारिश का साया , जानिए अहमदाबाद के मौसम को लेकर ताजा अपडेट
 

बता दें कि गुजरात टाइटंस ने आईपीएल में पिछले सीजन ही डेब्यू किया था और खिताब जीतकर इतिहास रचने का काम किया।2022 के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को मात दी थी। मुकाबले में राजस्थान ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में  9 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए थे।

CSK vs GT Live Score, IPL 2023 Final: अब नहीं होगा फाइनल, अहमदाबाद से आ गया सबसे बड़ा अपडेट
 

राजस्थान की बल्लेबाजी खराब रही थी और कोई भी बल्लेबाज 40 रन के आंकड़े तक  नहीं पहुंच सका था।वहीं इसके जवाब में गुजरात टाइटंस  18.1 ओवर में  दिए गए लक्ष्य को हासिल करने में सफल रही थी।वैसे आईपीएल के मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स की खिताब की दावेदार हैं।ऐसे में वह गुजरात को आसानी से चैंपियन नहीं बनने देगी।