×

Breaking, IPL 2024 RR vs PBKS Live राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 सीजन के 65 वें मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स की भिड़ंत पंजाब किंग्स से हो रही है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। ख़बर लिखे जाने तक मुकाबले में टॉस हो गया था, जहां पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है।

RR vs PBKS मैच को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, जानिए किस टीम को मिलेगी आज जीत
 

बता दें कि मौजूदा सीजन के तहत राजस्थान रॉयल्स ने शुरुआत में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके दम पर ही आज वह प्लेऑफ की दहलीज पर खड़ी हुई है, लेकिन राजस्थान ने पिछले कुछ मैचों में खराब प्रदर्शन करके दिखाया है और टीम हार की हैट्रिक लगा चुकी है।दूसरी ओर पंजाब किंग्स की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है और अब वह अपनी लाज बचाने के लिए ही मैदान पर है।

RR vs PBKS मैच से पहले पंजाब को झटका, घातक गेंदबाज चोट के चलते IPL से बाहर
 

पंजाब किंग्स ने इस सीजन अपने खेले 12 मैचों में से चार के तहत जीत दर्ज की है, जबकि 8 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब किंग्स की टीम 8 अंक लेकर दसवें स्थान पर मौजूद है। दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स की टीम 12 मैचों में 8 जीत और चार हार के साथ 16 अंक लेकर दूसरे स्थान पर मौजूद है।

RR vs PBKS के बीच गुवाहाटी में होगी भिड़ंत, जानिए कैसा रहने वाला है पिच का हाल 
 

राजस्थान रॉयल्स टॉप 2 में अपनी स्थिति और मजबूत करना चाहेगी। मौजूदा सीजन के तहत दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने हो  रही हैं।इससे पहले महाराजा यादविंद्र सिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स ने तीन विकेट से जीत दर्ज की थी।अब पंजाब किंग्स की टीम के पास हार का बदला लेने का मौका रहने वाला है।