×

GT vs DC के मैच को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, कौन जीत सकता है आज का मैच
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 44 वें मैच के तहत गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच खेला जाएगा। मुकाबला शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। गुजरात और दिल्ली के इस मैच को लेकर चर्चा है कि कौन सी टीम जीत दर्ज कर सकती है। गुजरात टाइटंस ने पिछले मैच में कोलकाता के खिलाफ 7 विकेट से जीत हासिल की थी।

ठंडा नहीं पड़ रहा Virat Kohli और Gautam Gambhir का विवाद, इस दिग्गज ने बयान देकर मचाई सनसनी
 

वहीं दिल्ली कैपिटल्स को पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 9 रनों से हार सामना करना पड़ा था ।इस सीजन दोनों टीमों के बीच पिछले मैच में गुजरात टाइटंस ने 6 विकेट से जीत हासिल की थी। गुजरात टाइटंस इस वक्त 12 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में पहले पायदान पर है ।दिल्ली कैपिटल्स 4 अंकों के साथ दसवें स्थान पर है।मौजूदा सीजन के प्रदर्शन के आधार पर गुजरात टाइटंस का पलड़ा भारी नजर आता है।

IPL 2023: इस वजह से विराट कोहली की गौतम गंभीर से हुई लड़ाई, चौंकाने वाला हुआ खुलासा
 

ऐसे में माना जा रहा है कि गुजरात टाइटंस की टीम दिल्ली कैपिटल्स को मात दे सकती है। दिल्ली कैपिटल्स  को भी कम नहीं आंका जा सकता है । डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने मौजूदा सीजन के तहत शुरुआती मैचों में लगातार 5 मुकाबले हारे थे, लेकिन अब टीम लय में लौट चुकी है।

LSG vs RCB: मैच के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल की चोट पर मिला बड़ा अपडेट, जानें क्या होगा मैनेजमेंट का अगला स्टेप
 

ऐसे में  गुजरात टाइटंस को वह कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ सकती है। दोनों टीमों के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलने वाली है।गुजरात और दिल्ली के बीच जीत के लिए संघर्ष देखने को भी मिलेगा।कौन सी टीम किस पर भारी  पड़ने वाली है, यह देखना दिलचस्प रहने वाला है।