×

IND VS AUS लाइव मैच में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को देखने के लिए की ये हरकत, वायरल हुआ VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। विराट कोहली मैदान पर अपने खेल के साथ-साथ अक्सर किन्हीं और वजहों से भी चर्चा में आ जाते हैं। विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले सेमीफाइनल मैच में शतक जड़कर महफिल लूटी है।इसके बाद कुछ खास करके भी चर्चा बटोरी।विराट कोहली का नया वीडियो सामने आया है जिससे देखर फैंस कहेंगे कितना क्यूट है।  विराट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं।

सचिन को सलाम, अनुष्का को फ्लाइंग किस, अनोखे अंदाज में विराट ने मनाया 50वें वनडे शतक का जश्न, देखें VIDEO 
 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा स्टेडियम में बैठी हैं और नीचे ड्रेसिंग रूम में विराट बाकी प्लेयर्स के साथ हैं । इस दौरान विराट कोहली बाहर की तरफ आते हैं और ऊपर झांकने की कोशिश करते हैं।वह जिस तरह से अनुष्का शर्मा देखने की कोशिश करते हैं, इससे देखकर विराट फैंस भी खुश हो जाते हैं।कोई कमेंट  करके कह रहा है कि विराट जैसे लोग बहुत कम होते हैं ।

Team India फाइनल में आई, न्यूजीलैंड को रौंदकर रिकॉर्ड्स की झड़ी लगाई, मैच में बने 19 बड़े रिकॉर्ड्स

वहीं किसी ने लिखा कि लोग उन्हें कितना ट्रोल करते हैं, लेकिन फिर भी दोनों एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ते हैं।विराट कोहली ने पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैच में शतक जड़कर इतिहास रचने का काम किया।

“हम ढीले पड़ गए थे…”, फाइनल में पहुंचने के बाद भी खुश नहीं हुए कप्तान रोहित शर्मा, दिया सनसनीखेज बयान
 

विराट कोहली के बल्ले से 50 वां वनडे शतक निकला और उन्होंने सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया। सचिन तेंदुलकर के नाम 49 वनडे शतक दर्ज हैं।बता दें कि विराट कोहली दमदार खिलाड़ी हैं ।मौजूदा विश्व कप में वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं ।विराट कोहली 700 से ज्यादा रन बना चुके हैं।विराट कोहली प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बनने के भी बड़े दावेदार हैं।भारतीय टीम न्यूजीलैंड को मात देकर फाइनल में पहुंच गई है।