×

ये 5 सूरमा कंगारुओं की निकालेंगे हेकड़ी, वर्ल्ड कप में मिले जख्मों पर लगाएंगे मरहम
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। वनडे विश्व कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को बड़ा जख्म दिया, कंगारुओं ने फाइनल मैच में मात देकर खिताब पर कब्जा जमा लिया।लेकिन अब भारत के युवा स्टार खिलाड़ी कंगारुओं  की हेकड़ी टी 20 सीरीज में निकालने के लिए तैयार हैं । सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारतीय टीम 23 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगी।इस सीरीज में ही युवा स्टार खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घातक प्रदर्शन करते हुए नजर आ सकते हैं।

IND VS AUS टी 20 सीरीज के मैच कब, कैसे देखें फ्री में लाइव, जानें वेन्यू, शेड्यूल और टीम
 

यशस्वी जायवाल - स्टार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने बहुत कम समय में अपनी बल्लेबाजी से चर्चा बटोरी है।आईपीएल में कई अच्छी पारी खेलने वाले जायसवाल अब कंगारुओं के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं। टी 20 सीरीज में वह टीम के लिए ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे।

टीम में कौन नहीं चाहता था कि रोहित उठाये विश्व कप, क्या टीम है एकजुट 
 


रितुराज गायकवाड़ -जायसवाल की तरह ही गायकवाड़ भी खतरनाक बल्लेबाज हैं, जो टीम के लिए ओपनिंग से लेकर मध्यक्रम तक में सेवा दे सकते हैं। टी 20 सीरीज के तहत उनका भी जलवा देखने को मिल सकता है।

क्या कोहली और राहुल नहीं चाहते थे कि कप्तान रोहित उठाए विश्व कप की ट्रॉफी
 


तिलक वर्मा - आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले तिलक वर्मा ने टीम इंडिया के लिए ज्यादा मैच अब तक नहीं खेले हैं, लेकिन अपनी छाप जरूर छोड़ चुके हैं। यही वजह है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी उनके प्रदर्शन पर नजरें रहने वाली हैं।


रिंकू सिंह -आईपीएल में एक ओवर में लगातार पांच छक्के जड़ने का कारनामा करने वाले रिंकू सिंह को भी टी 20 सीरीज के लिए मौका दिया गया है। कंगारुओं के खिलाफ वह अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से तहलका मचा सकते हैं।

रवि बिश्नोई- स्टार स्पिनर रवि बिश्नोई अपनी फिरकी से बल्लेबाजों को फंसाते हुए नजर आते हैं । टी 20 सीरीज के तहत भी वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसा ही कुछ अब करते हुए नजर आ सकते हैं।