×

IND Vs PAK के बड़े मैच में टीम इंडिया की खुल गई पोल, ये तीन खिलाड़ी जब हुए बुरी तरह फ्लॉप
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम जीत दर्ज करने में भले ही सफल रही है। लेकिन इस मैच में कुछ भारतीय खिलाड़ियों के फ्लॉप शो ने टीम इंडिया की चिंता भी बढ़ा दी है। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारतीय टीम का ओपनिंग विभाग फ्लॉप रहा, वहीं मिडिल ऑर्डर भी अच्छे रन नहीं बना सके। आइए जानते हैं उन तीन खिलाड़ियों के बारे में जिनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा।

IND vs PAK T20 World Cup 2024 इंदौर से लेकर जम्मू तक, टीम इंडिया की धमाकेदार जीत का मना जश्न, देखें VIDEO
 

सूर्यकुमार यादव -
इस सूची में सबसे पहले नंबर पर धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव हैं, जो पाकिस्तान के खिलाफ फ्लॉप साबित हुए। मुश्किल वक्त में टीम के लिए नंबर 5 पर खेलने उतरे सूर्यकुमार यादव ने 8 गेंदों में 7 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव को हारिस रऊफ ने मोहम्मद आमिर के हाथों कैच करवाकर पवेलियन भेजा । सूर्यकुमार यादव की इस फॉर्म ने कप्तान रोहित की चिंता बढ़ाई ही होगी। 

'बुमराह ने किया पाक को गुमराह ' T20 WC 2024 में भारत ने पाकिस्तान को चटाई धूल तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, देखें रिएक्शन
 

शिवम दुबे -
आईपीएल के स्टार शिवम दुबे भी टी20 विश्व कप में फ्लॉप प्रदर्शन ही कर रहे हैं। उनका बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ भी नहीं चला । शिवम दुबे ने इस मैच में 9 गेंदें खेलीं और महज 3 रन बनाकर आउट हो गए।आयरलैंड के खिलाफ उन्हें दो गेंदें मिलीं, जिसमें वह एक भी रन नहीं बना सके। शिवम दुबे वार्मअप मैच में भी फेल रहे थे। वह महज 14 रन बना सके।हालांकि गेंदबाजी में उन्होंने दो विकेट लिए।शिवम दुबे आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम में शामिल हुए थे।

IND vs PAK पाकिस्तान को हराने के बाद भी बढ़ी कप्तान Rohit Sharma की टेंशन, दिया चौंकाने वाला बयान 
 

रविंद्र जडेजा-
रविंद्र जडेजा भी टीम इंडिया की टेंशन बढ़ाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बेहद खराब प्रदर्शन किया। जडेजा 15 वें ओवर में मोहम्मद आमिर की गेंद पर इमाद वसीम के हाथों कैच आउट हुए। रविंद्र जडेजा भी विश्व कप स्क्वॉड का ऐलान होने के बाद से फेल चल रहे हैं।