×

T20 World Cup के बीच धाकड़ खिलाड़ी को मिली बड़ी खुशख़बरी, बना तीसरे बच्चे का पिता, वाइफ ने दिया बेटे को जन्म
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप 2024 का आयोजन अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में हो रहा है।रोमांचक और कांटे की टक्कर के मैच देखने को मिल रहे हैं।इंग्लैंड की टीम सुपर 8 में पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही है। वैसे इन सब बातों के बीच इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज और कप्तान जोस बटलर को निजी जिंदगी में बड़ी खुशख़बरी मिली है। जोस बटलर एक बार फिर पिता बन गए हैं।ख़बरों के मुताबिक बटलर की पत्नी लूसी वेबर ने बेटे को जन्म दिया है।

T20 World Cup 2024 कनाडा के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव तय, इन दो खिलाड़ियों की होगी वापसी
 

अब ये ख़बर सामने आते ही क्रिकेट जगत से जुड़ी बड़ी हस्तियां उन्हें जमकर बधाई दे रही हैं। जोस बटलर तीसरे बच्चे के पिता बने हैं, इससे पहले उनके दो बेटिया हैं, जिनके नाम जॉर्जिया रोज और मैरगोट हैं।जोस बटलर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बेटे के जन्म की ख़बर फैंस के साथ शेयर की है।

USA vs IRE  कैसा है फ्लोरिडा का मौसम? पाकिस्तानी की उम्मीदों पर फिरेगा पानी, ताजा मौसम रिपोर्ट आई सामने 
 

उनके बेटे के जन्म 28 मई 2024 को हुआ है और इस कपल ने उसका नाम चार्ली रखा है। शेयर की गई फोटो में बच्चे के स्वैटर के ऊपर चार्ली लिखा हुआ है। जानकारी के लिए बता दें कि जोस बटलर ने अक्टूबर 2017 में अपनी गर्लफ्रेंड लूसी के साथ शादी रचाई थी।

T20 World Cup में 8 साल बाद इस स्टार खिलाड़ी ने जड़ा अर्धशतक, इस खास लिस्ट में पहुंचा दूसरे नंबर पर 
 

शादी के एक साल बाद लूसी ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम कपल ने जॉर्जिया रखा, वहीं इसके तकरीबन 2 साल बाद दूसरी बार माता -पिता बनने का सौभाग्य मिला और छोटी बेटी का नाम उन्होंने मैरगोट रखा। अब बटलर के घर तीसरी बार किलकारी गूंजी और इस बार उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम जॉर्जिया है।