×

T20 World Cup 2024 कनाडा के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव तय, इन दो खिलाड़ियों की होगी वापसी
 

 

क्रिकेट न्यूज डेस्क। टी20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम का सामना अब कनाडा से होने वाला है।मुकाबला शनिवार 15 जून को फ्लोरिडा में रात 8 बजे से खेला जाएगा।भारतीय टीम ने वैसे सुपर 8 के लिए क्वालिफाई कर लिया है, ऐसे में उसके लिए यह मैच बस एक औपचारिकता मात्र है। टीम इंडिया ने ग्रुप में अपने तीन मैच लगातार जीते और अब चौथा मैच खेलेगी। भारतीय टीम ने आयरलैंड, पाकिस्तान और यूएसए को मात देने का काम किया।लगातार तीन मैच जीत चुकी भारतीय टीम अपने अंतिम ग्रुप मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है।टीम इंडिया के लिए ओपनिंग विभाग में समस्या खासतौर से बनी हुई है।

India vs Canada मैच पर मंडराया रद्द होने का संकट, फ्लोरिडा से अचानक सामने आई वजह
 

बतौर ओपनर विराट कोहली का फॉर्म भारत के लिए चिंता का सबब बन हुआ है। विराट अभी तक ओपिनिंग में फ्लॉप साबित हुए हैं। कोहली ने टी 20 विश्व कप 2024 में अभी तक ओपनिंग करते हुए 1, 4 और 0 रन के स्कोर रन बनाए हैं। पिछले तीन मैच से बेंच गर्म कर रहे यश्वस्वी जायसवाल को अंतिम मैच में मौका मिल सकता है।

USA vs IRE  कैसा है फ्लोरिडा का मौसम? पाकिस्तानी की उम्मीदों पर फिरेगा पानी, ताजा मौसम रिपोर्ट आई सामने 
 

वह बतौर ओपनर खेलते हैं तो विराट कोहली को नंबर तीन पर बल्लेबाजी करनी होगी। स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने भी अब तक निराश किया है।भारतीय टीम कनाडा के खिलाफ कुलदीप यादव या युजवेंद्र चहल या फिर दोनों को मौका देने के बारे में सोच सकती है।

T20 World Cup में 8 साल बाद इस स्टार खिलाड़ी ने जड़ा अर्धशतक, इस खास लिस्ट में पहुंचा दूसरे नंबर पर 
 

ऐसी स्थिति में भारत को रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल को ब्रेक देना पड़ सकता है। अक्षर पटेल ने गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया है।इससे गेंदबाजी यूनिट को कैरेबियाई पिचों के लिए तैयारी का मौका मिलेगा, जहां की पिचों से स्पिनरों को अधिक मदद मिलने की उम्मीद है।