×

T20 World Cup 2024 Super-8 Qualification पाकिस्तान का टूट सकता है सपना, बारिश बनी विलेन तो इस टीम को होगा फायदा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।टी 20 विश्व कप 2024 में टीमें सुपर 8 में पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही हैं। ग्रुप 8 से भारतीय टीम सुपर 8 में अपनी जगह पक्की कर चुकी हैं।वहीं पाकिस्तान और यूएसए के लिए पेंच फंसा हुआ है ।मौजूदा टी 20 विश्व कप में यूएसए की टीम ने अभी तक 3 मैच खेले हैं, जिसमें से दो में जीत हासिल की है। उसके 4 अंक हैं।

 BAN Vs NED बांग्लादेश की नीदरलैंड पर जीत के बाद सुपर -8 का बदला समीकरण, विश्व विजेता टीम हुई बाहर

अब उसे सुपर 8 में क्वालीफाई करने के लिए आयरलैंड के खिलाफ होने वाला मैच हार हाल में जीतना होगा, जिससे उसके 6 अंक हो जाएंगे और वह सुपर 8 में पहुंच जाएगी। लेकिन अब अमेरिका के लिए बिना मैच खेले ही सुपर 8 में जाने के चांस बन रहे हैं, जिससे पाकिस्तान को झटका लग सकता है।

T20 World Cup 2024 इंग्लैंड ने धमाकेदार जीत के साथ की वापसी, बदल दिया सुपर 8 का समीकरण
 

बता दें कि अमेरिका और आयरलैंड के बीच 14 जून को लॉडरहिल के मैदान पर मैच भारतीय समय के हिसाब से रात 8 बजे से खेला जाना है।लेकिन इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। मौसम रिपोर्ट के मुताबिक लॉडरहिल में 14 जून को बारिश की संभावना दिन में 99 प्रतिशत तक है।

T20 World Cup 2024 में विराट कोहली के जारी फ्लॉप प्रदर्शन के बीच समर्थन में उतरे सुनील गावस्कर, जानिए क्या कुछ
 

वहीं रात में बारिश की संभावना 88 प्रतिशत है।इसके अलावा तेज हवाएं और बादल छाए रहने की उम्मीद है। इसी वजह से इस मैच के रद्द होने के पूरे चांस हैं।अगर अमेरिका और आयरलैंड के बीच मैच रद्द हो जाता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक दे दिया जाएगा।इस तरह से अमेरिका के पांच अंक हो जाएंगे और वह सुपर ए से सुपर 8 केलिए क्वालिफाई कर लेगी।