×

T20 World Cup 2024 में IND-PAK मैच से पहले तगड़ा, बाहर हुआ यह धाकड़ खिलाड़ी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान की टीम यूएसए के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करने वाली है। वहीं पाकिस्तान का अपने दूसरे मैच में भारत से सामना होने वाला है।इस मैच से पहले पाकिस्तान की टीम को बड़ा झटका लगा है।दरअसल एक धाकड़ बाहर हो गया है।

T20 World Cup पर मंडराया फिक्सिंग का साया, जेंटलमैन गेम फिर ना हो जाए बदनाम
 

 पाकिस्तान की टीम 6 जून को पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी। लेकिन इस मैच से पहले पाकिस्तान को बुरी ख़बर मिली है। टीम के धाकड़ खिलाड़ी इमाद वसीम बाहर हो गए हैं। कप्तान बाबर आजम ने खुद इमाद वसीम को लेकर अपडेट दिया।उन्होंने बताया कि इमाद वसीम अमेरिका के खिलाफ नहीं खेलेंगे, लेकिन बाकी मैचों के लिए वह उपलब्ध होेंगे।

T20 World Cup 2024 के बीच टीम इंडिया में पड़ी फूट, दो खेमों में बंट गई टीम 
 

 पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर 4 मैच की टी 20 सीरीज खेलने गई थी, इस सीरीज के बीच में ही ऑलराउंडर इमाद वसीम अभ्यास करते समय इंजर्ड हो गए थे।उनकी पसली में दर्द उठा था, जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया। अब कप्तान बाबर आजम ने उनके पहले मैच से बाहर होने की जानकारी दी है।

IND vs IRE T20 World Cup टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन पर फंसा पेंच, कप्तान रोहित किन्हें देंगे मौका 

बाबर आजम ने मीडिया से बात करते हुए कहा, इमाद वसीम को साइड स्ट्रेन हुआ है।हालांकि पहले से काफी सुधार है।हमारी बातचीत हुई है, मेडकिल पैनल से तो मेरे ख्याल से अगले मैच के लिए नहीं, लेकिन बाकी मैचों के लिए वह मौजूद होंगे। इमाद वसीम टीम के अहम खिलाड़ी हैं।ऐसे में उनका टीम के लिए जल्द फिट होना जरूरी है।  भारत के खिलाफ होने वाला मैच पाकिस्तान के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होगा।पिछली बार की उपविजेता पाकिस्तान की निगाहें इस बार टी20 विश्व कप में जलवा दिखाने पर निगाहें होंगी।