×

T20 World Cup में Rishabh Pant के साथ Sanju Samson भी Playing XI में हो जाएंगे शामिल, बस Team India को करना होगा ये काम 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप में कप्तान रोहित शर्मा के सामने प्लेइंग इलेवन चुनने की चुनौती रहने वाली है।माना जा रहा है कि टी 20 विश्व कप के दौरान प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत और संजू सैमसन में से कोई एक विकेटकीपर खेल पाएगा। टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या की जगह बुक है। वैसे भारतीय टीम के पास एक तरीका है जिससे संजू सैमसन और ऋषभ पंत दोनों ही टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में खेल सकते हैं।

T20 World Cup में Virat Kohli के पास शानदार मौका, इस पड़ोसी मुल्क के दिग्गज का तोड़ देंगे रिकॉर्ड 
 

 

 बिना किसी समस्या के पंत विकेटकीपर का रोल भी टीम के लिए निभा सकते हैं।इन दोनों ही खिलाड़ियों को हिस्सा बनाने के लिए टीम इंडिया को प्लेइंग इलेवन में एक काम करना होगा।भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली,  सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे।फिर ऋषभ पंत का नंबर 6 हो सकता और संजू सैमसन नंबर 7 पर खेल सकते हैं। वहीं टीम इंडिया के लिए नंबर आठ पर स्पिन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और नंबर 9 पर कुलदीप यादव को रखा जा सकता है।

टीम इंडिया में नहीं मिला मौका तो भारतीय खिलाड़ी का चौंकाने वाला बयान, कहा- मैं खेलता तो देखता, इस बार टी20 विश्व कप नहीं देखूंगा ।
 

वहीं तेज गेंदबाजो में जसप्रीत बुमराह के साथ अर्शदीप सिंह या मोहम्मद सिराज में से किसी एक गेंदबाज को रख सकती है। लेकिन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को यहां तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका निभानी होगी।

T20 World Cup 2024 में नामीबिया के इस स्टार खिलाड़ी ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाले बना पहला खिलाड़ी

माना जा रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा पिच का आकलन करने के बाद ही प्लेइंग इलेवन की रणनीति बनाएंगे। टीम इंडिया को कितने तेज गेंदबाजों के साथ खेलना होगा, यह भी देखना होगा।भारतीय टीम पहले ही मैच में आयरलैंड से भिड़ंने वाली है।