×

PM Modi से मिलकर फौलाद बने मोहम्मद शमी, पाकिस्तानियों को सिखाया सबक, कहा-जलकुकड़े मत बनो, सुधर जाओ 
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। विश्व कप 2023 का फाइनल मैच जीतने में भले ही भारतीय टीम सफल ना हो सकी हो, लेकिन पूरे टूर्नामेंट में भारतीय टीम का दमदार प्रदर्शन रहा। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने टूर्नामेंट में घातक प्रदर्शन करते हुए सबसे ज्यादा 24 विकेट लिए। एक तरफ जहां पूरा देश भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ कर रहा है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाया और मोहम्मद शमी को भी गले लगाया।

Suryakumar Yadav ध्वस्त करेंगे Virat Kohli का बड़ा रिकॉर्ड, ऑस्ट्रेलिया सीरीज में करना होगा ये काम
 

दूसरी ओर पाकिस्तान की ओर से टीम इंडिया की आलोचना की जा रही है और तंज कसे जा रहे हैं।पाकिस्तान के बहुत सारे खिलाड़ी मोहम्मद शमी को हार के लिए दोषी मान रहे हैं । शमी को लेकर पाकिस्तान के टीवी चैनलों पर अनाप-शनाप कहा जा रहा है।

भारत की हार के बाद ड्रेसिंग रूम में भिड़े ये दो दिग्गज
 

अब विश्व कप के बाद मोहम्मद शमी ने अपने एक इंटरव्यू में पाकिस्तानियों को तगड़ा जवाब दिया है। मोहम्मद शमी ने कहा , मैं किसी को ब्लेम नहीं करता हूं, लेकिन काफी समय से सुन रहा हूं कि इसलिए बोलना पड़ रहा है ।

अपने आंसू नहीं थाम पा रहा था ये चैम्पियन, अगर प्लेइंग 11 में खेलता तो कंगारुओं को नानी याद दिला देता 
 

वो लगातार हम पर कमेंट किए जा रहे हैं । साथ ही शमी ने कहा कि, उनके साथ दिक्कत ये है कि उनको लगता है कि वो बेस्ट हैं । भाई बेस्ट वो होता है जो सही वक्त पर परफॉर्म  करे, मैं उसको मानता हूं जो हार्डवर्क करे जो प्रदर्शन करें जो टीम के लिए खड़ा है, जिस दिन आप दूसरे की सफलता को इंजॉय करना सीख लोगे ना, तो काफी बेहतर खिलाड़ी बनोगे।बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रजा ने विश्व कप में भारत पर बॉल बदलने का आरोप लगाया था, साथ ही पिच में बदलाव के गंभीर भी लगाए गए।हालांकि अब शमी ने सबको करारा जवाब दिया है।