×

IND Vs PAK भारत के खिलाफ मिली हार को बर्दाशत नहीं कर पाया ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, मैदान पर फूट-फूटकर रोया, देखें वीडियो
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2024 में सबसे बड़ा और लोकप्रिय मैच बीते दिन देखने को मिला, जहां भारत का सामना पाकिस्तान से हुआ। न्यूयॉर्क में खेले गए लोस्कोरिंग मैच में भारतीय टीम 6 रन से शानदार जीत दर्ज करने में सफल रही। पाकिस्तानी की टीम ने जीत के लिए संघर्ष तो किया, लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली । हार के बाद पवेलियन जाते समय नसीम शाह की आंखें भर आईं।

IND Vs PAK शाहीन अफरीदी के खिलाफ रोहित शर्मा ने जड़ा ऐसा गगनचुंबी छक्का, बना दिया रिकॉर्ड
 

नसीम शाह काफी इमोशनल दिखे, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। नसीम शाह को भारत के खिलाफ आखिरी तीन गेंदों में 16 रन बनाने की जिम्मेदारी मिली थी। उन्होंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। आखिरी गेंद से पहले उन्होंने चौकाया लगाया और फिर कट शॉट लगाकर दूसरा रन लिया।भारत की जीत पक्की हो चुकी थी, आखिरी गेंद पर अर्शदीप सिंह की यॉर्कर के सामने उन्हें कुछ नहीं सूझा और भारत की जीत के साथ ही नसीम शाह भावुक होकर रोने लगे।

IND vs PAK T20 World Cup 2024 इंदौर से लेकर जम्मू तक, टीम इंडिया की धमाकेदार जीत का मना जश्न, देखें VIDEO
 

दो साल पहले एशिया कप में लगातार छक्के लगाकर पाकिस्तान को जीत दिलाने में नसीम शाह इस बार टीम को जीत नहीं दिला पाए और उनकी आंखों से आंसू छलक आए।इस दौरान साथी खिलाड़ी शाहीन अफरीदी ने उन्हें गले लगाकर दिलासा देने की कोशिश की और भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने भी उनकी पीठ थपथपाई,

'बुमराह ने किया पाक को गुमराह ' T20 WC 2024 में भारत ने पाकिस्तान को चटाई धूल तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, देखें रिएक्शन
 

लेकिन अंत में सिर्फ एक टीम विजेता बनी और वो थी रोहित शर्मा की टीम।वैसे नसीम शाह ने भारत के लिए गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करके दिखाया।उन्होंने 4 ओवर के स्पेल में 5.25 की इकोनॉमी रेट से 21 रन देकर 3 विकेट झटके।