×

IND VS PAK पाकिस्तान की शर्मनाक हार से भड़के शाहिद अफरीदी, अपनी टीम की लगा डाली क्लास
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तानी टीम का शर्मनाक प्रदर्शन जारी है। यूएसए के खिलाफ मात खाने के बाद बाबर आजम की टीम को भारत के खिलाफ 6 रन से रोमांचक हार मिली। पाकिस्तान के सामने जीत के लिए महज 120 रनों का लक्ष्य था, लेकिन टीम जीत दर्ज करने में सफल नहीं हो पाई। पाकिस्तान की हार के बाद कई पूर्व खिलाड़ी भड़क गए हैं। शाहिद अफरीदी से लेकर शोएब अख्तर तक बाबर आजम टीम की जमकर आलोचना करते नजर आए हैं।

भारत से हार के साथ संकट में पाकिस्तान, T20 WC 2024 से पहले ही राउंड से हो जाएगा बाहर
 

पूर्व ऑलराउंडर और दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी बुरी तरह आगबबूला हुए और उन्होंने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की जमकर आलोचना की। शाहिद अफरीदी ने कहा,120 रन करने थे सिर्फ हमें। जबकि इंडिया जो था वो इस पिच पर 35 से 40 रन कम था। लेकिन उनके बॉलर्स की डिसिपलेन बॉलिंग की वजह से हम सिर्फ 120 रन नहीं कर पाए। 120 रन सिर्फ 120 गेंदों में। क्यों? क्योंकि हम हमेशा कहते हैं कि गेंदबाजों ने रन ज्यादा करा दिए।

T20 World Cup में पाकिस्तान को मात देकर टीम इंडिया ने रचा इतिहास, बना डाला यह वर्ल्ड रिकॉर्ड
 

साथ ही कहा, हमारा माइंडसेट ही यह हो चुका है कि हमें आगे रन करने ही नहीं हैं। हम इतने मजबूत बल्लेबाजी लाइन-अप के बावजूद 120 रन नहीं कर पाए। मेरे पास अल्फाज नहीं है, सिर्फ अफसोस ही कर सकता हूं।

IND vs PAK पाकिस्तानियों के निकले खून के आंसू, कप्तान Babar Azam ने अपने देश को फिर किया शर्मसार 
 

मैच के दौरान भी कमेंट्री करते हुए रमीज राजा के साथ शाहिद अफरीदी कई बातें कहते नजर आए थे।टी20 विश्व कप 2024 में लगातार दो हार के बाद पाकिस्तान की टीम संकट में है। पाकिस्तान के लिए सुपर 8 में पहुंचना भी मुश्किल रहने वाला है।