Samachar Nama
×

भारत से हार के साथ संकट में पाकिस्तान, T20 WC 2024 से पहले ही राउंड से हो जाएगा बाहर

https://samacharnama.com/

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2024 में बीते दिन भारत के खिलाफ पाकिस्तान को 6 रन से हार का सामना करना पड़ा।टीम इंडिया ने एक बार फिर अपना दबदबा कायम रखते हुए जीत दर्ज की।भारत के खिलाफ हार के साथ ही बाबर आजम की टीम की टेंशन बढ़ गई है।पाकिस्तान पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा गया है।पाकिस्तान की मौजूदा टूर्नामेंट में यह दूसरी हार रही है।इससे पहले पाकिस्तान की टीम यूएस के खिलाफ उलटफेर का शिकार हो गई थी और उसे हार का सामना करना पड़ा था।

T20 World Cup में पाकिस्तान को मात देकर टीम इंडिया ने रचा इतिहास, बना डाला यह वर्ल्ड रिकॉर्ड
 

https://samacharnama.com/

बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम का टी 20 विश्व कप 2024 में जीत का खाता नहीं खुला है। पाकिस्तान की खराब स्थिति इस बात से कही जा रही है कि वह यूएस के खिलाफ सुपर ओवर में मैच हार गई थी।

IND vs PAK पाकिस्तानियों के निकले खून के आंसू, कप्तान Babar Azam ने अपने देश को फिर किया शर्मसार 
 

https://samacharnama.com/

मौजूदा टूर्नामेंट में आयरलैंड और यूएसए के बीच होने वाला मैच पाकिस्तान टीम की किस्मत तय करेगा।यूएसए ने पाकिस्तान और कनाडा को हराया है। यानि उसके पास कुल चार अंक हैं। अगर आयरलैंड के  खिलाफ भी मेजबान टीम को जीत मिलती है तो अमेरिका के छह अंक हो जाएंगे।

IND VS PAK के बीच लाहौर में खेला जाएगा हाईवोल्टेज मैच, अचानक सामने आया शेड्यूल
 

https://samacharnama.com/

वहीं पाकिस्तानी टीम अब अधिक से अधिक  दो ही मैच जीत सकती है और 4 अंक तक ही पहुंच पाएगी।पाकिस्तान की टीम को टूर्नामेंट में बने रहने क लिए यूएसए की हार की दुआ करनी होगी और साथ ही अपने बाकी बचे हुए दोनों मैचों के तहत बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी होगी। पाकिस्तान को यूएसए और आयरलैंड के खिलाफ जिस तरह से  हार मिली, उसकी काफी ज्यादा आलोचना हो रही है।

https://samacharnama.com/

Share this story

Tags