×

IND vs PAK महामुकाबले में भारत पर हार का खतरा, कप्तान रोहित शर्मा की किस्मत ना कर दे धोखा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होने वाली है। टीम इंडिया का पाकिस्तान के खिलाफ भले ही रिकॉर्ड शानदार हो, लेकिन आज पिच की वजह से टीम इंडिया पर हार का खतरा मंडरा रहा है। मुकाबला दोनों टीमों के बीच न्यूयॉर्क की नासाऊ क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, इस मैदान की पिच को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है।

भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम में पड़ी फूट,T20 World Cup  के बीच बड़ा खुलासा 
 

दरअसल यहां 100 रन बनाने भी किसी टीम के लिए बहुत मुश्किल हो रहा है।इस मैदान पर गेंदबाजों का घातक प्रदर्शन देखने को मिल रहा है, जबकि बल्लेबाज काफी परेशान कर रहे हैं। यही नहीं यहां टॉस जीतना काफी ज्यादा जरूर माना जा रहा है।टॉस जीतने वाली टीम की संभावना 50 प्रतिशत हो जाती हैं क्योंकि टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेने वाली टीम आसानी से जीत सकती है।पिछले कुछ मैचों में यह देखा गया है, भारत ने आयरलैंड के खिलाफ भी यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए आसानी से मैच जीत लिया था।

IND vs PAK T20 WC 2024 कैसा होगा भारत-पाकिस्तान का प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों को ड्रीम 11 में जरूर करें शामिल
 

अगर आज के मैच में पाकिस्तान की टीम टॉस जीत लेती है तो वह भी भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता देगी।इस मैदान पर पाकिस्तान के गेंदबाजों को अगर मदद मिलती है तो भारत के बल्लेबाजों को मुश्किल होगी और टीमइंडिया छोटे स्कोर तक सीमित रह सकती है।

IND vs PAK हाईवोल्टेज मैच में क्या बारिश बनेगी विलेन, मौसम को लेकर सामने आई अपडेट
 

हालांकि काफी कुछ टॉस पर निर्भर रहेगा। अगर टॉस के समय कप्तान रोहित शर्मा की किस्मत धोखा नहीं देती है तो फिर पाकिस्तान की झोली में और हार जाने वाली है। टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान की टीम ने भारत को अब तक एक बार ही हराया है।पाकिस्तान ने भारत को टी 20 विश्व कप 2021 में मात दी थी।