×

टीम इंडिया में नहीं मिला मौका तो भारतीय खिलाड़ी का चौंकाने वाला बयान, कहा- मैं खेलता तो देखता, इस बार टी20 विश्व कप नहीं देखूंगा 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले रियान पराग टी 20 विश्व कप में मौका नहीं मिलने से निराश हैं। रियान पराग ने अब एक चौंकाने वाला बयान दिया है। बता दें कि टी20 विश्व कप की शुरुआत तो 2 जून से हो गई है, वहीं भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ ही खेलेगी। एक ओर जहां भारतीय टीम का जलवा देखने के लिए तमाम फैंस उत्सुक हैं।वहीं रियान पराग ने हैरानी वाला बयान दिया है।

T20 World Cup 2024 में नामीबिया के इस स्टार खिलाड़ी ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाले बना पहला खिलाड़ी
 

भारत आर्मी के साथ बातचीत में रियान पराग से टी 20 विश्व कप की टॉप 4 टीम को लेकर पूछा गया है। इस पर रियान पराग स्पष्ट रूप से कहा कि वह भारतीय टीम के दमदार प्रदर्शन की उम्मीद रखते हैं, लेकिन वह टूर्नामेंट देखना ही नहीं चाहते हैं।

T20 WC 2024 ना विराट और ना ही जायसवाल, यह धाकड़ खिलाड़ी भी रोहित के साथ ओपनिंग करने का दावेदार
 

रियान पराग ने कहा, यह एक पक्षपातपूर्ण उत्तर होगा, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं विश्व कप भी नहीं देखना चाहता। मैं बस यह देखूंगा कि आखिर में कौन जीत रहा है और मुझे खुशी होगी। जब मैं विश्व कप खेलूंगा, तो मैं शीर्ष चार और उन सभी के बारे में सोचूंगा।”

T20 World Cup 2024 आयरलैंड के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया की तीन कमजोरियां हुईं उजागर, कप्तान रोहित की ना बढ़ जाए टेंशन
 

बता दें कि रियान पराग आईपीएल में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करते रहे हैं, लेकिन उन्हें टीम इंडिया में दुर्भाग्यवश मौका नहीं मिल पाता है। रियान पराग का नाता विवाद से भी रहा है। हाल ही में उनकी यूट्यूब हिस्ट्री लीक हो गई थी। रियान पराग यूट्यूब पर अनन्या पांडे हॉट और सारा अली खान हॉट सर्च करते हुए पकड़े गए थे। इस वजह से उनकी सोशल मीडिया पर काफी  ट्रोलिंग हुई। हालांकि अब यह मामले शांत हो गया है।