×

 IND vs PAK मुकाबले के दौरान हुई सुरक्षा में बड़ी चूक, आसमान पर देखने को मिला ऐसा नजारा, वायरल  वीडियो देखें
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2024 में बीते दिन भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत हुई। न्यूयॉर्क में खेले गए मैच के तहत भारत ने छह रन से रोमांचक जीत दर्ज की है।इस मुकाबले का गवाह बनने के लिए स्टेडियम में हजारों की संख्या में फैंस मौजूद रहे। भारत और पाकिस्तान के इस मैच के दौरान ही सुरक्षा में एक बड़ी चूक भी देखने को मिली। मुकाबले के दौरान स्टेडियम के ऊपर से  एक प्लेन गुजरा, इसे देखकर सभी हैरान रह गए।

IND VS PAK पाकिस्तान की शर्मनाक हार से भड़के शाहिद अफरीदी, अपनी टीम की लगा डाली क्लास
 

स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने यह वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।विमान के साथ 'रिलीज इमरान खान...' का बैनर हवा में दिख रहा था। पाकिस्तान के विश्व विजेता खिलाड़ी और पूर्व कप्तान इमरान खान फिलहाल जेल में हैं। इमरान खान के समर्थक लगातार उनको रिलीज करने की मांग कर रहे हैं। भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर पहले से ही सुरक्षा का खतरा था, ऐसे में यह बड़ी चूक कई सवाल खड़ी करती है।

भारत से हार के साथ संकट में पाकिस्तान, T20 WC 2024 से पहले ही राउंड से हो जाएगा बाहर
 

गौरतलब हो कि कुछ दिनों पहले भारत और पाकिस्तान मुकाबले को लेकर ख़बर आई थी कि इस मैच पर आतंकियों की नजर है।इसे देखते हुए न्यूयॉर्क के अस्थायी स्टेडियम नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी।

T20 World Cup में पाकिस्तान को मात देकर टीम इंडिया ने रचा इतिहास, बना डाला यह वर्ल्ड रिकॉर्ड
 

मैदान के चारों ओर गुप्त स्थानों पर पुलिस स्नाइपर्स की तैनाती भी शामिल है। ख़बरों की माने तो स्नाइपर्स के साथ स्वीट टीमें भी सुरक्षा में लगी हुई हैं।भारत और पाकिस्तान के बीच एक जबदस्त और रोमांचक मैच देखने को मिला, जहां भारतीय टीम ने आखिरी में बाजी मारी।